27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में एक की मौत

बिरैली बजार से रायभीर की और जाने वाली रोड नंबर 18 पर दो मोटरसाइकिल में हुई जबरदस्त टक्कर में एक मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गयी है.

शंकरपुर. बिरैली बजार से रायभीर की और जाने वाली रोड नंबर 18 पर दो मोटरसाइकिल में हुई जबरदस्त टक्कर में एक मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गयी है. मृतक की पहचान सिंहेश्वर थाना क्षेत्र मझोआ गांव के पावन तांती के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पल्सर और टीवीएस स्पोर्ट मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे टीवीएस स्पोर्ट पर सवार गाड़ी चालक की रोड पर गिरने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पल्सर बाइक पर सवार व्यक्ति घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों के मदद से एंबुलेंस को मंगाकर इलाज के लिए जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. घटना की सूचना राहगीरों के द्वारा शंकरपुर पुलिस को दिया गया. इस बाबत शंकरपुर थाना अध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंच चुके है. घटना स्थल भर्राही थाना क्षेत्र में है आगे की करवाई भर्राही थाना पुलिस करेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें