28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ होगा आंदोलन

मुशहरी़ प्रखंड के नवादा चौक स्थित विद्यालय के प्रांगण में भारत जोड़ो अभियान के बैनर तले परशुराम पाठक की अध्यक्षता में संवाद हुआ.

मुशहरी़ प्रखंड के नवादा चौक स्थित विद्यालय के प्रांगण में भारत जोड़ो अभियान के बैनर तले परशुराम पाठक की अध्यक्षता में संवाद हुआ. इसमें में प्रखंड कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा, मुशहरी प्रखंड, अंचल व थाना में जनता के मुद्दों से जुड़ी समस्याओं का बिना घूस के निदान नहीं होने की बात कही गयी़ गांव-गांव में संवाद कर बड़ा आंदोलन चलाने पर विचार किया गया. वक्ताओं ने कहा कि कार्यालय से अधिकारी गायब रहते हैं. राजस्व कर्मचारी से लेकर अमीन तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. अंचल कार्यालय, थाना और मुशहरी पीएचसी बिचौलियों के चंगुल में है. इसके खिलाफ शीघ्र जनांदोलन किया जायेगा. बैठक में भाकपा माले के शत्रुघ्न सहनी, विमलेश मिश्र, तैयब अंसारी, सीपीआई नेता रामकिशोर झा, उदय ठाकुर, सीपीआइएम नेता दिनेश भगत, ग्राम विचार मंच के संतोष कुमार, राजद कार्यकर्ता मनोहर राय, कांग्रेस के रामकुमार राय, कैलाश पासवान, अंकित आनंद, मो कलाम, मो हदीश, मो गुलाम नबी, महेंद्र राम, मनोज कुशवाहा, राजकिशोर कुशवाहा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. बैठक का संचालन आनंद पटेल ने किया. बोचहां के विधायक अमर कुमार पासवान ने कहा कि कार्यालय की गड़बड़ी की जानकारी मिली है. उच्चाधिकारी से मिलकर अवगत कराएंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें