26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेकरी में शॉट-सर्किट से लगी आग में लाखों की संपत्ति खाक

शहर के मालगोदाम स्थित कृष्णा बेकरी में बिजली के शॉट सर्किट से रविवार की सुबह भीषण आग लग गयी. सुबह- सुबह मॉर्निंग वाक कर रहे लोगों की नजर जब दुकान के अंदर से निकल रहे धुएं पर पड़ी, तो इसकी सूचना दुकान मालिक को दी गयी.

दलसिंहसराय : शहर के मालगोदाम स्थित कृष्णा बेकरी में बिजली के शॉट सर्किट से रविवार की सुबह भीषण आग लग गयी. सुबह- सुबह मॉर्निंग वाक कर रहे लोगों की नजर जब दुकान के अंदर से निकल रहे धुएं पर पड़ी, तो इसकी सूचना दुकान मालिक को दी गयी. आग से दुकान के अंदर रखे फ्रीज, शोकेश जलकर खाक हो गये. इसके बाद आग धीरे-धीरे फैलने लगा. आग इतनी भीषण थी कि पूरी बेकरी जलकर राख हो गयी. बेकरी में आग लगने की जानकारी लोगों ने अग्निशामक टीम को दी. दुकान मालिक कौशिक कमल ने बताया कि बेकरी के दूसरे ग्राउंड फ्लोर पर केक रूम था. जिसमें बेकरी से संबंधित सामान बनते थे. वह रूम सिर्फ बच गया. फ्लोर पर बेकरी के जो सामान रखे थे आग ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. आग की तेज उठती लपट तीसरे फ्लोर पर भट्ठी में रखी लकड़ियों तक पहुंच गई. लकड़ी जलकर राख हो गया. करीब पांच लाख रुपये मूल्य का नुकसान हुआ है. इसमें नीचे दुकान में रखे सामान, फ्रिज, एसी सहित अन्य सामान शामिल हैं. इधर, आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गयी. बेकरी बंद होने की वजह से इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. परंतु आसपास के घरवालों में भय का माहौल बना था. प्रत्यक्षदर्शी संजय साहू ने बताया कि वे सुबह 5.55 बजे बाइक से स्टेशन जा रहे थे. उन्होंने बेकरी से धुआं निकलते देखा. आग की सूचना देने के लिए उन्होंने दुकान के मालिक को फोन किया. लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. फिर उसके घर जाकर इसकी जानकारी दी. उसके दो स्टाफ को लेकर दुकान आया. दुकान जैसे खोला गया कि आग की लपटें तेजी से बाहर आने लगी. दमकल की टीम को फोन किया. मौके पर पहुंची दलसिंहसराय दमकल की टीम के हेड ओमप्रकाश सिंह, मोहन राय, निरंजन कुमार, गुलशन कुमार, मुकेश कुमार, आशीष कुमार, विशाल कुमार तीन दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया. मालगोदाम स्थित कृष्णा बेकरी में आग लगने से गुजर रहे लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल बना रहा. 32 नंबर रेलवे गुमटी को जोड़ने वाली मुख्य सड़क होने के कारण आग लगने की खबर मिलने पर मालगोदाम रोड में भारी भीड़ देखने को मिली. दमकल द्वारा आग पर काबू पाने को लेकर वीडियो बनाते दिखे. जिस वजह से दो घंटे तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें