30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत

खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत रविवार को पीड़िता ने महिला थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी है.

समस्तीपुर: खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत रविवार को पीड़िता ने महिला थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी है. बताया कि बीते 31 मई की रात वह अपने झोपड़ी के घर में अकेले सोई हुई थी. इस दौरान रात 11 बजे पड़ाेस के दो व्यक्ति चोरी छिपे घर के अंदर घुस गये और गमछा से उसका मुंह दाबकर जबरन उठा लिया. घर से करीब आधा किलोमीटर दूर उसे गंडक नदी के ढाब में ले गया और बारी- बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह स्थानीय ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद बेहाेशी की हालत में परिजन उसे उठाकर घटनास्थल से अपने घर लाये. होश आने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी और दोनों आरोपितों की पहचान बतायी. पीड़िता के परिजनों ने आरोपित के घर जाकर शिकायत की. जहां आरोपित के परिजनों ने पीड़िता के परिजनों को गाली गलौज किया. पीड़िता ने बताया कि पिछले 23 मई को भी आरोपितों ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया था. स्थानीय पुलिस से शिकायत की गई थी. महिला थानाध्यक्ष पुतुल कुमारी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें