24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांटाटोली फ्लाइओवर में सेगमेंट लगाने को लेकर रूट डायवर्ट

सिरमटोली चौक से कांटाटोली की ओर आनेवाले वाहनों को बहू बाजार के पास से डायवर्ट किया गया है, यह स्थिति 15 जून तक रहेगी. कांटाटोली चौक से सिरमटोली चौक जाने वाले वाहनों के रूट में कोई बदलाव नहीं किया गया.

रांची. बिशप स्कूल चौक से बहू बाजार चौक तक कांटाटोली फ्लाइओवर में सेगमेंट लगाने का कार्य किया रहा है. इसके लिए सिरमटोली चौक से कांटाटोली की ओर आनेवाले वाहनों को बहू बाजार के पास से डायवर्ट किया गया है.

दोपहिया, तीनपहिया, चारपहिया सभी वाहन अब बहू बाजार चौक से बायें मुड़ कर संत पॉल्स स्कूल कटिंग से दाहिने मुड़ कर बसरटोली होते हुए बिशप स्कूल के बगल वाले रास्ते से निकल कर फिर बायें मुड़ कर कांटाटोली की ओर जायेंगे. वहीं, कांटाटोली चौक से सिरमटोली (मुंडा) चौक जाने वाले वाहनों के रूट में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कांटाटोली से बहू बाजार होते हुए सभी वाहन सिरमटोली चौक पूर्व की तरह जा सकेंगे. कर्बला चौक से चुटिया जाने वाले लोग ऑक्सफोर्ड स्कूल चौक जाने वाले रास्ते से सीधे चुटिया की ओर निकल जायेंगे. इसके अलावा पेट्रोल पंप के पास से दाहिने मुड़ कर इंदिरा गांधी चौक होते हुए भी चुटिया की ओर जायेंगे.

ज्ञात हो कि बिशप स्कूल से बहू बाजार चौक तक फ्लाइओवर में सेगमेंट लगाने के लिए कांटाटोली फ्लाइओवर के इंजीनियरों ने ट्रैफिक एसपी कैलाश करमाली को पत्र लिख कर एक जून से 15 जून तक रूट डायवर्ट करने का आग्रह किया था. इसी के आलोक में एक जून की रात से रूट डायवर्ट कर दिया गया है. ट्रैफिक एसपी ने बहू बाजार तथा पेट्रोल पंप के पास एक-दो का बल तथा बहू बाजार से थोड़ा आगे एक महिला सिपाही को तैनात किया है. हालांकि, अधिकतर दोपहिया वाहन प्रवेश निषेध वाले रोड में जबरन जाने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवान से उलझते नजर आते हैं.

राजेंद्र चौक से तपोवन मंदिर जानेवाला रास्ता होगा बंद

रांची. सिरमटोली से मेकन चौक तक बन रहे फ्लाइओवर के कार्य को लेकर राजेंद्र चौक से तिवारी वेंचर्स पेट्रोल पंप होते हुए तपोवन राम मंदिर जाने का रास्ता बंद करने का आदेश दिया गया है. राजेंद्र चौक से तिवारी वेंचर्स वाले रास्ते में दो पियर के बीच में स्टील गर्डर लगाने का काम किया जायेगा. इसको लेकर दो जून से ही रास्ता बंद करना था, लेकिन काम शुरू नहीं होने के कारण दो जून को रास्ता चालू रहा. इस तरह अब तीन जून से काम शुरू होने पर रास्ता बंद किया जायेगा. पथ निर्माण विभाग ने 30 जून तक रास्ता बंद रखने का आदेश दिया है. इस स्थिति में सारे वाहनों का परिचालन वैकल्पिक मार्ग से होगा. सारी गाड़ियां निवारणपुर से तपोवन मंदिर होते हुए युवराज पैलेस के बगल वाली गली से आना-जाना करेंगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें