29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाजारी गांव में कीर्तन के दौरान दो मोहल्लों में मारपीट, पांच घायल

मारपीट में शामिल दोनों पक्षों के बीच ईंट और पत्थरों की बारिश होने लगी, घटना में कई लोग घायल हो गये कुछ घरों को भी क्षति पहुंची.

पांडवेश्वर. पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार की रात हरिपुर पंचायत के बाजारी गांव में एक कीर्तन समारोह के दौरान दो मोहल्लों, बाद्यकर पाड़ा और बाउरी पाड़ा निवासियों के बीच झड़प हो गयी. इस वजह हिंसा की स्थिति उत्पन्न हो गयी. मारपीट में शामिल दोनों पक्षों के बीच ईंट और पत्थरों की बारिश होने लगी, घटना में कई लोग घायल हो गये कुछ घरों को भी क्षति पहुंची. शनिवार की रात पांच लोगों को इलाज के लिए दुर्गापुर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाउरी पाड़ा के सुरेश बाउरी और बाउरी समाज के जिला अध्यक्ष निताई बाउरी ने कहा कि पड़ोस के लोग कीर्तन कार्यक्रम देखने गये तो बाद्यकर मोहल्ले के लोगों ने कीर्तन देखने से उन्हें रोक दिया. वहीं से इस घटना की शुरूआत हुई. इस घटना में महेश बाउरी, बिनोद बाउरी, संतोष बाउरी और सुधामय तथा गोपाल बाउरी गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को रात को ही दुर्गापुर उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पाकर देर रात पुलिस आई और स्थिति को नियंत्रित किया. रविवार की सुबह बाउरी समाज की ओर से पांडवेश्वर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी और दोषियों को सजा देने की मांग की गयी. इस घटना के संबंध में बाप्पा बाद्यकर ने कहा बाउरी पाड़ा के युवक बाजारी गांव में आकर हंगामा खड़ा करते हैं. शनिवार की रात को भी ऐसा ही हुआ. जब इसका प्रतिवाद किया गया तो सभी गाली-गलौज पर उतर आये उसके बाद ऐसी स्थिति उत्पन्न हई. पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. हंगामे के साथ फिलहाल स्थिति शांत है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें