24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुल्टी में तृणमूल कांग्रेस की अंदरूनी कलह उजागर

उन्होंने कहा कि यहां पर कोयला, मवेशी, लोहा, मानव तस्करी चल रही है और इसमें 16 नंबर वार्ड की टीएमसी पार्षद मुनमुन मुखर्जी मदद कर रही हैं.

कुल्टी. मतगणना से पहले ही कुल्टी इलाके में तृणमूल कांग्रेस की अंदरूनी कलह देखने को मिली. सोशल मीडिया पर कुल्टी ब्लॉक टीएमसी के सचिव मनतोष मुखर्जी ने 16 नंबर वार्ड की टीएमसी पार्षद मुनमुन मुखर्जी पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि यहां पर कोयला, मवेशी, लोहा, मानव तस्करी चल रही है और इसमें 16 नंबर वार्ड की टीएमसी पार्षद मुनमुन मुखर्जी मदद कर रही हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि 16 नंबर वार्ड की टीएमसी पार्षद मुनमुन मुखर्जी के साथ यहां पर भाजपा की सांठगांठ है. यही वजह है कि नगर निगम चुनाव में भले यहां से टीएमसी को जीत मिलती है लेकिन विधानसभा और लोकसभा में भाजपा जीत जाती है. हालांकि मुनमुन मुखर्जी ने भी फेसबुक लाइव आकर मनतोष मुखर्जी के आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप लगाकर उन्होंने उनका अपमान किया है और इस बारे में वह उनके खिलाफ कुल्टी थाने और साइबर में भी शिकायत दर्ज करेंगी. भाजपा नेता टिंकू वर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि यहां के टीएमसी नेतृत्व को पता चल गया है कि इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को भारी बढ़त मिलने वाली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें