24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हिंसा के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं लालू प्रसाद : सम्राट

पाटलिपुत्र के भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए चुनावी हमलों को लेकर बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर सीधा हमला बोला है.

– कहा, लालू प्रसाद का मतलब ही गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार -लालू परिवार ने चुनाव को हिंसा में बदल दिया संवाददाता, पटना पाटलिपुत्र के भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए चुनावी हमलों को लेकर बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने चुनाव को हिंसा में बदल दिया है. वे लोग हिंसा के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं. चुनाव आयोग को इन मामलों में कार्रवाई करनी चाहिए. रविवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लालू नहीं बदले. लालू का मतलब ही गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार है. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. सिर्फ सारण और पाटलिपुत्र में हंगामा हुआ, जहां लालू की बेटियां चुनाव लड़ रही थीं. उनका परिवार हिंसा के बल पर चुनाव जीतना चाहता है. लेकिन हम लड़ेंगे. इनकी गुंडागर्दी का भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रतिकार किया जो आज अस्पताल में भर्ती हैं. श्री चौधरी ने कहा कि जिस तरह भाजपा प्रत्याशी पर गोलियां चलायी गयीं वह काला अध्याय है. लालू प्रसाद बिहार को 2005 के पहले की ओर ले जाना चाहते हैं, जहां हथियार के बल पर बूथ कब्जा कर चुनाव जीता जाता था. उन्होंने कहा कि इन घटनाओं में घायल लोगों से मिलने भाजपा की टीम जायेगी और उन लोगो से मिलकर फीडबैक लेगी. गोली चलने की घटना से स्तब्ध हूं : रामकृपाल इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने पूरी घटना का सिलसिलेवार विवरण दिया. उन्होंने कहा कि वे आज तक कभी भी सुरक्षा घेरे में नहीं रहे. उनकी सुरक्षा जनता और कार्यकर्ताओं ने ही की है. वे गोली चलने की घटना से स्तब्ध हैं. पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक दोपहर में बूथ में पहुंची थीं. अगर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ गलत किया था, तो उस समय प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज करवायी. मेरे प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद रात को क्यों दर्ज करायी ? उन्होंने झूठा मुकदमा दर्ज कराया है. मौके पर महामंत्री ललन मंडल, राजेश वर्मा, एमएलसी राजेंद्र गुप्ता और प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें