26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिवॉल्वर की बट से मारकर किया घायल, चेन छीनी

कृष का इलाज झरिया के निजी अस्पताल में चल रहा है

झरिया.

झरिया हेटलीबांध निवासी स्व सुनील साव के पुत्र कृष कुमार ने भागा निवासी यश साहु (19) व राहुल साहु ( 24) तथा राहुल के बॉडीगार्ड के खिलाफ रिवॉल्वर की बट से मारपीट कर जख्मी करने व चेन छीनने का आरोप लगाते हुए झरिया थाना में शिकायत की है. शिकायत में कहा है कि वह अपनी स्कूटी से भागा स्थित एक मित्र के आवास पर गया था. इस दौरान वहीं के यश साहु, राहुल साहु व उसके बॉडीगार्ड द्वारा मारपीट की गयी. यश साहु ने रिवॉल्वर की बट से सिर पर प्रहार कर दिया. गले से सोने की चेन छीन ली. किसी तरह से वहां से अपनी जान बचा कर भागा और परिजनों को सूचना दी. कृष का इलाज झरिया के निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं दूसरे पक्ष के यश और राहुल के पिता राजन साहु ने बताया कि कुछ दिन पूर्व कृष कुमार ने उनके बेटे यश और राहुल के साथ से हेटलीबांध में मारपीट की थी, जिसमें बेटा चोटिल हो गया था. समाज के लोगों ने समझौता कराया था. बच्चों के बीच विवाद है, मिल बैठ कर सुलझा लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें

केबल लुटेरों ने एना कोलियरी में सुरक्षाकर्मी व मजदूर को पीटा

बस्ताकोला.

बीसीसीएल कुसुंडा क्षेत्र के एना कोलियरी कार्यालय में शनिवार की रात तीन बजे नकाबपोश केबल लुटेरों ने घुस कर जमकर उत्पात मचाया. ड्यूटी में तैनात सुरक्षा कर्मी अरुण महतो व मजदूर विजय बाउरी की पिटाई कर दी. दोनों के मोबाइल व पॉकेट में रखे करीब सात सौ रुपये छीन लिये. कर्मियों ने बताया कि लुटेरों का दल कार्यालय के पिछले हिस्से की दीवार तोड़कर अंदर घुसा था. मजदूरों से पार्ट्स व केबल की जानकारी मांगी. नहीं बताने पर कार्यालय के दो कमरों का ताला तोड़कर लौह सामग्री खोजने लगे. सुरक्षा कर्मी अरुण महतो ने शोर मचाया तो लुटेरों ने उसकी पिटाई कर दी. सुबह घटना की जानकारी दोनों कर्मियों ने प्रबंधन को दी. इस संबंध में प्रबंधन का पक्ष लेने का प्रयास किया गया तो परियोजना पदाधिकारी टी पासवान ने फोन नहीं उठाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें