23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, फायरिंग

दीघा थाने के घुड़दौड़ रोड स्थित जमीन को लेकर पूर्व के विवाद में दो पक्षों के बीच रविवार की सुबह चार बजे मारपीट व फायरिंग हुई. इसमें एक व्यक्ति का सिर फट गया. दोनाें पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

संवाददाता, पटना: दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड स्थित जमीन को लेकर पूर्व के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. मारपीट के साथ-साथ फायरिंग भी की गयी. घटना रविवार अहले सुबह चार बजे की है. घटना में नकटा दियारा के श्याम बहादुर सिंह का सिर फट गया है. इस संबंध में यदुवंशी नगर के अखाड़ा रोड के रहने वाले श्याम बहादुर सिंह ने भागीरथ प्रसाद समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. यह भी आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान चेन छीन ली गयी है. इससे पहले भी घर पर गोलीबारी की घटना को सभी ने अंजाम दिया था. वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से राकेश कुमार ने भी श्याम बहादुर सिंह समेत एक दर्जन नामजद लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. यह आरोप लगाया गया कि श्याम बहादुर सिंह के समर्थकों ने 10 हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली. यही नहीं, रंगदारी की भी मांग की है.

स्कॉर्पियो से जा रहे थे कुर्जी, तभी कर दिया हमला :

श्याम बहादुर सिंह ने दिये गये आवेदन में बताया कि वह सुबह स्कॉर्पियो से अपने समर्थकों के साथ जा कुर्जी जा रहे थे. इसी दौरान घुड़दौड़ रोड के पास पहले बुलेट पर सवार भागीरथ प्रसाद व उसके समर्थकों ने घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी. यही नहीं, फायरिंग की और पिस्तौल के बट से सिर फोड़ दिया. वहीं, भागीरथ प्रसाद ने दिये गये आवेदन में कहा कि श्याम बहादुर व उसके समर्थक रंगदारी मांग रहे थे. मना करने पर मारपीट करने लगे और सोने की चेन व पैसा छीन लिया.

फायरिंग की बात गलत, हो रही मामले की जांच :

दीघा थानाध्यक्ष बृजेश कुमार ने बताया कि दो पक्षों में जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था. फायरिंग की बात गलत है. दोनों पक्षों की ओर से दिये गये आवेदनों की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जायेगा उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें