26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raveena Tandon की कार ने किसी को नहीं मारी टक्कर, एक्ट्रेस नहीं थी नशे में धुत, मुंबई पुलिस ने दिया अपडेट

रवीना टंडन से जुड़े एक झगड़े वाले वीडियो के वायरल होने का बाद मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी किया है. पुलिस ने बताया कि उनकी कार ने वास्तव में किसी को टक्कर नहीं मारी. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि आखिर में क्या हुआ था.

रविवार को रवीना टंडन का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस भीड़ से घिरी दिखी थी. उनके ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगा था. साथ ही दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने एक बुजुर्ग महिला समेत 2 लोगों के साथ मारपीट की है. वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है. अब इसपर मुंबई पुलिस ने अपडेट दिया है और बताया क्या हुआ था.


मुंबई पुलिस ने बताया क्या हुआ था
एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कुछ महिलाएं रवीना टंडन को घेरे दिखाई दी थी और वो उन्हें धक्का दे रही थी. उन्होंने अभिनेत्री पर शराब के नशे में उन पर हमला करने का भी आरोप लगाया. चौंकाने वाला वीडियो सामने आने के कुछ घंटों बाद, मुंबई पुलिस ने घटना के बारे में बताया. न्यूज एजेंसी एएनआई को मुंबई पुलिस ने बताया कि, मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के घर के बाहर कल रात झड़प हो गई. यह घटना जो कथित तौर पर मामूली पार्किंग विवाद से हुई थी, बाद में शारीरिक हमले और लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोपों से जुड़े विवाद में बदल गई.

Raveena Tandon पर बुजुर्ग महिला से मारपीट का लगा आरोप, भीड़ ने एक्ट्रेस को घेरा, रवीना बोलीं- प्लीज मुझे मत मारो

Exclusive: कर्मा कॉलिंग फेम रवीना टंडन बोलीं- मैं बदला लेने में यकीन नहीं करती,जानें एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा

Akshay Kumar Birthday: रवीना टंडन और अक्षय कुमार की टूट गई थी सगाई, ये एक्ट्रेस आ गई थी बीच में


पुलिस ने बताया- कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई
मुंबई पुलिस ने बताया कि, रवीना टंडन का ड्राइवर कार पार्क करने के लिए पीछे लेने लगा और एक फैमिली के 3 लोगों को लगा कि वो इससे टकरा जाएंगे. हालांकि दोनों पक्ष के बीच बहस हुआ और फिर वो चले गए. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और एक्ट्रेस के कर्मचारियों से पूछताछ की. दूसरे पक्ष को भी पुलिस स्टेशन बुलाया गया. दोनों पक्षों ने कोई शिकायत देने से इनकार किया. इसके अलावा खार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस नशे में धुत नहीं थी. वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना मल्टीस्टारर फिल्म वेलकम टू द जंगल में दिखेंगी. पिछली बार वो फिल्म पटना शुक्ला में नजर आई थी. इसके अलावा उन्होंने ओटीटी सीरीज अरयण्क को लेकर भी चर्चा में थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें