26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: रांची-टाटा हाईवे पर खड़े ट्रक को कंटेनर ने मारी टक्कर, चालक घायल

Jharkhand News: राजधानी रांची के तमाड़ में रांची-टाटा हाईवे पर जोजोडीह के पास एक कंटेनर ने ट्रक को ठोकर मार दी, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Jharkhand News|तमाड़ (रांची), शुभम हलदार : झारखंड में सोमवार (3 जून) को सुबह-सुबह एक सड़क दुर्घटना हो गई. हाईवे पर खड़े एक ट्रक को कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें चालक घायल हो गया. सीमेंट लदा ट्रक ब्रेकडाउन की वजह से हाईवे पर कल से ही खड़ा था.

Jharkhand के तमाड़ में कंटेनर चालक बुरी तरह गंभीर

राजधानी रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में कंटेनर का चालक बुरी तरह घायल हो गया. दुर्घटना में कंटेनर का चैंबर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ड्राइवर काफी देर तक चैंबर में फंसा रहा. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद चालक को कंटेनर से बाहर निकाला.

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को भेजा गया रिम्स

तमाड़ के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. उसकी पहचान दीपक यादव के रूप में हुई है. दीपक यादव बिहार के बांका जिले का रहने वाला है.

रांची-टाटा हाईवे पर जोजोडीह के पास हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एक सीमेंट लदा ट्रक ब्रेकडाउन की वजह से 2 जून से ही हाईवे पर जोजोडीह के पास खड़ा था. इसी ट्रक को जमशेदपुर की ओर से आ रहे कंटेनर ने पीछे से टक्कर मारी, जिसमें चालक घायल हो गया.

ब्रेकडाउन वाहनों की वजह से आए दिन होती रहतीं हैं दुर्घटनाएं

बता दें कि रांची-टाटा रोड पर ब्रेकडाउन ट्रकों की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहतीं हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकार इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. ब्रेकडाउन ट्रकों की वजह से एक सप्ताह में 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं.

स्थानीय लोगों ने एनएचएआई पर लगाया लापरवाही का आरोप

स्थानीय लोगों का कहना है कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकार ब्रेकडाउन वाहनों को अगर समय पर हटा दिया जाए, तो इतनी दुर्घटनाएं नहीं होंगी. एनएचएआई की लापरवाही से तमाड़ में लोगों की जान जा रही है.

इसे भी पढ़ें

Ranchi News: रातू रोड में सिटी राइड बस ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

झारखंड: सड़क हादसे में रांची के चार लोगों की मौत, तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे

Jharkhand News: चतरा में अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकराया, चालक की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें