28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, पांच लोग जख्मी

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ठेकही गांव में दो पक्षों में आपस में तू-तू मैं-मैं करने लगे. बात जब आगे बढ़ गयी तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी.

हलसी. प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ठेकही गांव में दो पक्षों में आपस में तू-तू मैं-मैं करने लगे. बात जब आगे बढ़ गयी तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी. जानकारी के अनुसार ठेकही निवासी सुमन कुमार ने अपने घर के बगल में सोख्ता शौचालय का निर्माण किया. जिसमें दूसरे पक्ष संजीत वर्मा घर में जमीन पर सोया था. इसी दौरान सुमन वर्मा के शौचालय की पानी जमीन में सोखने के कारण संजीत वर्मा का बिछावन भींग गया. जिसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. बता दें कि प्रथम पक्ष के ठेकही निवासी सुमन वर्मा के 36 वर्षीय पत्नी रानी देवी एवं ईश्वर वर्मा के पुत्र संतोष कुमार मारपीट के दौरान घायल हो गये. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हलसी लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा गंभीर स्थिति को देखते हुए रानी कुमारी एवं संतोष कुमार को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया गया. वहीं दूसरे पक्ष से घायल संजीत वर्मा के पुत्र रोशन कुमार, संजीत वर्मा के पत्नी पैनी देवी, स्व साधु शरण वर्मा के पुत्र संजीत वर्मा घायल हुए. इस संबंध में हलसी थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें