24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में घुसे चोरों ने आभूषण, म्यूजिक सिस्टम सहित पूरा सामान उड़ाया

टीओपी दो थाना क्षेत्र के न्यू डिलियां स्थित वार्ड 21 में रविवार की रात बसंत शर्मा के घर में चोरों ने सीढ़ी की छत का करकट व ईंटा हटाकर घर में घुसकर लगभग एक लाख रुपये के आभूषण, तीन हजार रुपये, म्यूजिक सिस्टम, एक मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया.

डेहरी नगर. टीओपी दो थाना क्षेत्र के न्यू डिलियां स्थित वार्ड 21 में रविवार की रात बसंत शर्मा के घर में चोरों ने सीढ़ी की छत का करकट व ईंटा हटाकर घर में घुसकर लगभग एक लाख रुपये के आभूषण, तीन हजार रुपये, म्यूजिक सिस्टम, एक मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया. चोर बाइक अपने साथ ले जाने की भी तैयारी में थे, लेकिन बाइक बच गयी. इस संबंध में टीओपी दो के थानाध्यक्ष श्याम कुमार ने बताया कि चोरी होने की सूचना मिली है. लेकिन चोरी से संबंधित गृह स्वामी द्वारा लिखित आवेदन नहीं मिला है. पीड़ित बसंत शर्मा की पत्नी आशा देवी ने बताया कि बिजली नहीं रहने के कारण गर्मी से तीन बजे सुबह जगी थी. लेकिन अंधेरा होने के कारण कुछ दिखाई नहीं पड़ा. हाथ वाला पंखा लेकर रूम में चली गयी. जब चार बजे सुबह जगी, तो देखा कि कमरे में रखी अटैची बरामदे में चौकी पर खुली पड़ी है. जब पति से अटैची के बारे में पूछा, तो अनभिज्ञता जाहिर की. हमलोग जग कर घर में चारों तरफ देखने लगे. देखा कि सीढ़ी की छत पर लगे करकट व ईंट को हटाकर छत के रूम में रखी मच्छरदानी निकालकर मच्छरदानी के सपोर्ट लेकर घर में उतरे हैं. अटैची के साथ रूम में रखा डब्बा गायब है. इसमें लगभग एक लाख रुपये के सोना-चांदी के आभूषण व नगद तीन हजार रुपये थे. जब दूसरे रूम में गयी, तो देखा कि बैग में रखे कपड़े भी फेंके हुए मिले. म्यूजिक सिस्टम भी गायब था. चोरों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था. किसी दरवाजा खोलवा कर बाहर निकली, तो देखा कि चहारदीवारी के मेन गेट का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया. बाइक का नंबर प्लेट में कपड़ा लपेटे हुआ था. शायद चोर बाइक अपने साथ ले जाने थे. आहट वगैरह से चोर बाइक छोड़कर भाग गये होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें