28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव ड्यूटी में लू से बीमार सांख्यिकी सहायक की मौत, दी गयी श्रद्धांजलि

लोकसभा चुनाव की ड्यूटी में योगदान करने के दौरान नटवर बाजार समिति में बाल विकास परियोजना चेनारी के सांख्यिकी सहायक (प्रधान लिपिक) अजय कुमार मिश्र की रविवार को इलाज के दौरान बनारस के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी.

चेनारी. लोकसभा चुनाव की ड्यूटी में योगदान करने के दौरान नटवर बाजार समिति में बाल विकास परियोजना चेनारी के सांख्यिकी सहायक (प्रधान लिपिक) अजय कुमार मिश्र की रविवार को इलाज के दौरान बनारस के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी. चेनारी के बाल विकास परियोजना में प्रधान लिपिक के पद पर कार्यरत अजय कुमार मिश्र औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्म गांव निवासी धनंजय मिश्र के पुत्र थे. बाल विकास परियोजना पदाधिकारी (सीडीपीओ) नेहा कुमारी ने बताया कि कार्यालय के सभी कर्मचारी परिवार की ओर से मृतक को विनम्र श्रद्धांजलि दी गयी. जानकारी के अनुसार, प्रधान लिपिक लोकसभा चुनाव के लिए 31 मई को नटवार बाजार समिति में योगदान करने गये थे. योगदान के दो-तीन घंटे बाद प्रचंड गर्मी की वजह होने से वह बेहोश होकर बाजार समिति में ही गिर पड़े. आनन-फानन में वहां मौजूद अधिकारियों ने उन्हें बिक्रमगंज सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर हॉस्पिटल सासाराम रेफर कर दिया. सदर अस्पताल से उन्हें बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया, जहां रविवार की रात में उनकी मौत हो गयी. मौत की खबर सुनकर कार्यालय के कर्मचारी बनारस निजी अस्पताल में पहुंचे और उनका अंतिम संस्कार बनारस के मणिकर्णिका घाट पर ही परिजनों के समक्ष किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें