29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुलपति आवास में बदमाशों ने चोरी का किया प्रयास

टीएमबीयू के कुलपति प्रो जवाहर लाल के आवास में दिनदहाड़े चोरी का प्रयास किया गया. आवास के कर्मी व निजी सुरक्षा गार्ड चोरों की मंशा पर पानी फेर दिया. भागते-भागते बदमाशों ने कुलपति आवास के पिछले हिस्से पर पथराव किया.

टीएमबीयू के कुलपति प्रो जवाहर लाल के आवास में दिनदहाड़े चोरी का प्रयास किया गया. आवास के कर्मी व निजी सुरक्षा गार्ड चोरों की मंशा पर पानी फेर दिया. भागते-भागते बदमाशों ने कुलपति आवास के पिछले हिस्से पर पथराव किया. करीब 10-15 मिनट तक हुए पथराव में एक गार्ड व कर्मी को चोट भी लगी है. सूचना मिलने पर विवि में तैनात निजी सुरक्षा गार्ड भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये. आवासीय कर्मी ने कहा कि उन लोगों के पहुंचते ही बदमाश दियारा की तरफ भाग निकले. विवि कर्मियों ने उन लोगों का कुछ दूर तक पीछा भी किया. काफी दूर तक जाने के बाद भी बदमाश विवि कर्मियों व गार्ड को गाली गलौज करते रहे. कर्मियों ने कहा कि कुलपति आवासीय परिसर का निरीक्षण प्रतिदिन किया जाता है. इसी क्रम में देखा गया कि आवास की पिछली दीवार में सुरंग बनाने की फिराक में थे. इसके अलावा आवास से कुछ दूरी पर ही बाढ़ का पानी निकलने वाले नाले को भी क्षतिग्रस्त कर रास्ता बना दिया था. हालांकि मामले को लेकर विवि थाना में लिखित शिकायत फिलहाल नहीं की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें