28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व पार्षद ने तालाब पाटने व अवैध रूप से नाली बनाने का लगाया आरोप

ृणमूल कांग्रेस संचालित आसनसोल नगर निगम के पदाधिकारियों द्वारा बार-बार यह स्पष्ट किया जा चुका है कि आसनसोल नगर निगम क्षेत्र में कहीं भी तालाब को पाटने नहीं दिया जायेगा लेकिन बार-बार ऐसे आरोप लगते रहे हैं.

रानीगंज.

तृणमूल कांग्रेस संचालित आसनसोल नगर निगम के पदाधिकारियों द्वारा बार-बार यह स्पष्ट किया जा चुका है कि आसनसोल नगर निगम क्षेत्र में कहीं भी तालाब को पाटने नहीं दिया जायेगा लेकिन बार-बार ऐसे आरोप लगते रहे हैं. रानीगंज 88 नंबर वार्ड अंतर्गत आलुगोड़िया इलाके में वार्ड की पूर्व टीएमसी पार्षद सह तृणमूल कांग्रेस महिला समिति की उपाध्यक्ष सीमा सिंह ने आरोप लगाया है कि स्थानीय एक निवासी निकासी नाला बनाने के नाम पर यहां पर स्थित ब्रिटिश जमाने के आलूगोड़िया तालाब को भरने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस पर पहले ही अतिक्रमण हो चुका है. उन्होंने कहा कि निकासी नाला बनाने के नाम पर जेसीबी चलायी जा रही है. जब उनके नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो जेसीबी चालक जेसीबी लेकर फरार हो गया. सीमा सिंह ने कहा कि यदि उनके पास कोई अनुमति पत्र है तो उसे दिखाएं, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. सीमा सिंह ने कहा कि जेसीबी चालक का कहना था कि सुशांत सेन ने उसे यह काम करने के लिए कहा है. सीमा सिंह ने कहा कि जेसीबी चालक को मना किया गया था कि इस जगह पर वह जेसीबी ना चलाएं, क्योंकि यहां पर जमीन के नीचे पाइपलाइन है वह फट सकती है लेकिन उसने बात नहीं सुनी और बाद में जमीन के नीचे की पाइपलाइन फट गयी. लोगों को अब परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रानीगंज बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा ने कहा कि इस बेहद पुराने तालाब के जीर्णोद्धार के लिए तालाब के मालिक ने उनके कार्यालय में एक पत्र दिया था. उसमें तालाब में गिरने वाले गंदे पानी को रोकने के लिए एक निकासी नाला बनाना की मांग की गयी थी. मुजम्मिल शहजादा ने कहा कि अगर कोई विकास का कार्य हो रहा है तो उसका विरोध नहीं होना चाहिए. इस मामले में सीमा सिंह और मुजम्मिल शहजादा के बयानों ने मामले को काफी विवादित बना दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें