23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ट्रांसपोर्टर की मौत

रविवार की रात हुए सड़क हादसे में एक ट्रांसपोर्टर की मौत हो गयी. घटना एसएच-55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर और खम्हार के बीच स्थित झाझ पुल के समीप की है. मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के रहाटपुर निवासी कृष्ण मोहन प्रसाद सिंह (68 वर्ष) के रूप में की गयी है.

बेगूसराय. रविवार की रात हुए सड़क हादसे में एक ट्रांसपोर्टर की मौत हो गयी. घटना एसएच-55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर और खम्हार के बीच स्थित झाझ पुल के समीप की है. मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के रहाटपुर निवासी कृष्ण मोहन प्रसाद सिंह (68 वर्ष) के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कृष्ण मोहन सिंह ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करते थे. रविवार के दिन वे अपने बाइक से चेरियाबरियारपुर गये हुए थे. वहां लोगों से मिलने के बाद घर के लिए निकले. इसी दौरान एसएच 55 झाझ पुल के समीप किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया. टक्कर मारने के बाद बाइक सवार सड़क किनारे गिर पड़े. थोड़ी देर बाद गश्त कर रही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो सदर अस्पताल लाया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद अगर त्वरित घायल को अस्पताल तक पहुंचाया जाता तो शायद ट्रांसपोर्टर की जान बच सकती थी. रात में अंधेरे को लेकर लोगों को पता नहीं चल पाया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने बताया कि वह चेरियाबरियारपुर से मोहनपुर निवासी अपने परिचित के साथ लौट रहे थे. मोहनपुर में उसे करीब 12:30 बजे छोड़कर आगे बढ़े तभी हादसा हो गया. हादसा की सूचना मिलते ही कृष्ण मोहन सिंह के मित्र मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को सूचना दी. परिजन जब मौके पर पहुंचे तब तक पुलिस शव को लेकर सदर अस्पताल के लिए निकल चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और मामले की छानबीन कर रही है. इधर सड़क हादसे में ट्रांसपोर्टर की मौत के बाद बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. परिजनाें की चीत्कार से उपस्थित लोगों की आंखें नम हो गयी. सदर अस्पताल में मौजूद लोगों ने बताया कि एसएच 55 रजौरा से लेकर मोहनपुर के बीच में हमेशा सड़क हादसे में लोगों की जानें जा रही हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें