24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीरगंज में पुलिस टीम पर हमला मामले में दो धराये

शकुराबाद थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव में नाली का पानी गिराने को लेकर बीते शाम पुलिस टीम पर हुई मारपीट व रोड़ेबाजी मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

रतनी. शकुराबाद थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव में नाली का पानी गिराने को लेकर बीते शाम पुलिस टीम पर हुई मारपीट व रोड़ेबाजी मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में मुकेश कुमार उर्फ तेजन यादव व जलिन्द्र यादव बताया जाता है. एक तरफ से मीरगंज गांव के उपेंद्र कुमार के द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में मुन्ना यादव सोनू कुमार सहित सात लोगों के खिलाफ गाली-गलौज मारपीट व फायरिंग किये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी में सूचक ने उल्लेख किया है कि मेरा चचेरा भाई मदन राम के घर के पीछे रोड पर नाली का पानी गिराने को लेकर मदन राम एवं श्यामनंदन राम के बीच विवाद हो रहा था मैं भी वहां गया, तो देखा कि मेरे गांव के मुन्ना यादव सोनू कुमार सहित सात लोग उन लोगों को गाली गलौज कर रहा था, तो मैंने गाली-गलौज करने से मना किया, तो वे लोग आग बबूला होकर मेरे साथ भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे तब मैं थाना को सूचना दिया इस पर उपरोक्त लोग और आग बबूला हो गये और वह लोग बोला कि इस मास्टरवा को जान से मार देंगे यह गांव में बहुत राजनीति करता है. मुन्ना यादव अपने घर गया और वहां से देसी कट्टा लाकर मुझ पर फायर कर दिया तथा मुझे पटक कर लात घुसा से उपरोक्त सभी नामजद लोग मारपीट करने लगा. किसी तरह मैं अपने आप को बचाते हुए अपने घर भाग गया और वहां जाकर छुप गया. इसी बीच थाने से पुलिस की टीम पहुंच गयी. पुलिस की टीम जब उन लोगों को समझाने लगी तो उपरोक्त लोगों ने पुलिस टीम को भी गाली देते हुए धक्का मुक्की करने लगा तथा रोड़ेबाजी कर दी. हालांकि किसी तरह घर में छुपकर पुलिस अपनी जान बचाई. इधर, दूसरी प्राथमिकी मोतिहारी जिले के पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत अजगरवा गांव निवासी सह थाने में पदस्थापित पूअनि ध्रुवनाथ बैठा के आवेदन पर 11 नामजद व 22 से 25 अज्ञात पुरुष-महिला के खिलाफ गाली गलौज मारपीट रोड़ेबाजी व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दिये गये आवेदन में सूचक ने उल्लेख किया है कि मैं दिवा गश्ती दो महिला कांस्टेबल के साथ कर रहा था. इसी बीच थानाध्यक्ष के द्वारा सूचना मिली की मीरगंज गांव में कुछ वाद-विवाद हो रहा है उसी का सत्यापन करने जब मैं वहां पहुंचा तो घटनास्थल पर जैसे ही मैं पहुंचा तो आपस में लोग बाद विवाद कर रहे थे. मैं उन लोगों को समझाने का प्रयास करने लगा इसी बीच मुकेश कुमार तेजन व मुन्ना यादव जलिन्द्र कुमार सहित वहां पर उपस्थित भीड़ ने मुझे घेर लिया़ उपरोक्त लोगों ने धक्का मुक्की कर मारपीट करने लगा. किसी तरह इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दिया सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उपरोक्त लोगों को समझाने लगे समझाने के दौरान उपरोक्त लोगों ने एक बार पुनः गाली-गलौज करते हुए रोड़ेबाजी करने लगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें