24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पशु चोरी करने गया उचक्का ग्रामीणों के जागने पर फायरिंग कर भागा

ओकरी थाना क्षेत्र सकरौढा गांव में रविवार की रात पशु चुराने आये चोरों ने ग्रामीणों के जाग जाने के बाद अंधेरे का लाभ उठाते हुये हवाई फायरिंग करते भाग निकले. ग्रामीणों द्वारा बताया कि एक माह पूर्व गांव के हीं अवधेश सिंह के दरवाजे पर बंधा पांच मवेशी की चोरी हुयी थी.

घोसी. ओकरी थाना क्षेत्र सकरौढा गांव में रविवार की रात पशु चुराने आये चोरों ने ग्रामीणों के जाग जाने के बाद अंधेरे का लाभ उठाते हुये हवाई फायरिंग करते भाग निकले. ग्रामीणों द्वारा बताया कि एक माह पूर्व गांव के हीं अवधेश सिंह के दरवाजे पर बंधा पांच मवेशी की चोरी हुयी थी. जबकि 25 मई को उदय शर्मा के भैंस की चोरी कर लिया गया था. हालांकि ग्रामीणों के जाग जाने के कारण चोर भैंस छोडकर भाग गये थे. रविवार की रात कमल नयन शर्मा के गौशाला के पास चोरी की नियत से पांच की संख्या में पशु चोर खडे थे. इसकी भनक लगते हीं ग्रामीण जाग गये जिसके बाद चोर भाग खडे हुये हालांकि कुछ देर बाद हीं गांव के उतर दिशा स्थित एक गली में चोर छुपे हुये थे. चोरों को देख कुता भौंकने लगा था. कुते की भौकने की आवाज ग्रामीण सुदर्शन शर्मा ने टॉर्च जलाकर देखा तो चार पांच की संख्या में पशु चोर खड़े थे. चोरों को देख ग्रामीण द्वारा शोर मचाया जाने लगा जिसके बाद ग्रामीण एकत्रित होने लगे. ग्रामीणों को एकत्रित होते देख चोर भागने लगे. ग्रामीणों द्वारा जब उनका पीछा किया गया तब चोर हवाई फायरिंग करते हुये भाग निकले. इसकी जानकारी ग्रामीणों द्वारा ओकरी थाने की पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा ग्रामीणों के बताये अनुसार एक घर से दो लोगों को हिरासत में लेकर अपने साथ थानें ले गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें