27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारण के अमनौर में सेंट्रल बैंक की शाखा से दस लाख रुपये की लूट

अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने दस लाख रुपये लूट लिये. नौ की संख्या में अपराधी तीन बाइकों से आये थे. घटना दोपहर लगभग 12:45 बजे की बतायी जा रही है.

संवाददाता, अमनौर (सारण). अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने दस लाख रुपये लूट लिये. नौ की संख्या में अपराधी तीन बाइकों से आये थे. घटना दोपहर लगभग 12:45 बजे की बतायी जा रही है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है. बैंककर्मियों ने बताया कि दोपहर में बैंक में सामान्य रूप से कामकाज चल रहा था. उस समय बैंक में कई ग्राहक भी मौजूद थे. इसी बीच मुख्य गेट से नौ नकाबपोश अपराधी प्रवेश कर गये. सभी अपराधी हथियार से लैस थे. बैंककर्मी कुछ समझ पाते कि अपराधियों ने आते ही कैशियर को बंधक बना लिया और सभी स्टाफ व ग्राहकों की हथियार के बल पर घेराबंदी कर ली. इसके बाद कैश काउंटर से दस लाख रुपये लूट लिये. महज 15 मिनट में ही लूट की वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये. इसके बाद पूरे बैंक परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. जानकारी मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी नरेश पासवान, अमनौर थाना व भेल्दी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना की तहकीकात में जुट गयी. वहीं, एसपी कुमार आशिष ने बताया कि कार्रवाई के लिए एसआइटी टीम का गठन किया गया है. घटना के बाद बैंककर्मियों के बयान के आधार पर अपराधियों के हुलिया के अनुसार उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें