22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतगणना ::: कोई दही-चूड़ा खाकर तो कोई पूजा-अर्चना के बाद पहुंचेंगे मतगणना केंद्र

मंगलवार को मतगणना को लेकर सभी दलों ने तैयारी की है. इसमें एनडीए के कार्यकर्ताओं की दही-चूड़ा खाकर मतगणना केंद्र राजकीय पॉलिटेक्निक बरारी पहुंचने की तैयारी है,

मंगलवार को मतगणना को लेकर सभी दलों ने तैयारी की है. इसमें एनडीए के कार्यकर्ताओं की दही-चूड़ा खाकर मतगणना केंद्र राजकीय पॉलिटेक्निक बरारी पहुंचने की तैयारी है, निर्दलीय प्रत्याशी भी अलग-अलग तैयारी कर चुके हैं. एक दिन पहले एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार मंडल ने तैयारी की समीक्षा की. उनके निर्वाचन अभिकर्ता प्रदीप कुमार गोनूधाम जाकर बाबा भोलेनाथ के दरबार में माथा टेका. इस पूजा-अर्चना में भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ज्ञानवर्धन झा उर्फ मंटू झा शामिल थे. इसके बाद सभी अभिकर्ताओं का पहचान पत्र जिला निर्वाचन पदाधिकारी, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय से निर्गत करवाया गया. वृंदावन हॉल में मतगणना की तैयारी की समीक्षा की गयी. प्रात: छह बजे सभी कार्यकर्ता मतगणना केंद्र में कतारबद्ध हो जायेंगे. निर्वाचन अभिकर्ता बजरंगबली मंदिर में पूजा पाठ कर सुबह छह बजे मतगणना हाल में प्रवेश करेंगे.

20 कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचेगी बसपा की प्रत्याशी पूनम कुशवाहा

बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिंह कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने मतगणना को लेकर 20 कार्यकर्ताओं की टीम बनायी है, जो कि अजय रविदास के नेतृत्व में मतगणना केंद्र के पास रहेंगे. वहीं निर्दलीय प्रत्याशी छोटेलाल कुमार ने कहा कि उनके साथ पांच-छह की संख्या में समर्थक रहेंगे.

उपवास पर रहेंगे डॉ ओमप्रकाश

दूसरे निर्दलीय प्रत्याशी डॉ ओमप्रकाश पोद्दार ने बताया कि मंगलवार को उपवास पर रहते हैं. इस बार महज संयोग है कि इसी दिन मतगणना है. इसलिए उपवास पर रहेंगे. उन्होंने बताया कि उनका मतगणना अभिकर्ता सुबोध मंडल हैं.

सत्तू पीकर पहुंचेंगे एसयूसीआई-सी के कार्यकर्ता

एसयूसीआई-सी के प्रत्याशी दीपक कुमार ने कहा कि मतगणना केंद्र पर उनके साथ आठ कार्यकर्ता डटे रहेंगे. सभी कार्यकर्ताओं को मजबूत डाइट लेकर जाना पड़ेगा. इसके लिए सत्तू उपयुक्त है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें