28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

पूर्णिया जिला के जानकीनगर थाना क्षेत्र स्थित नौलखा गांव के रहने वाले राम बहादुर साह को रविवार को उनके पड़ोसियों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था.

भागलपुर. पूर्णिया जिला के जानकीनगर थाना क्षेत्र स्थित नौलखा गांव के रहने वाले राम बहादुर साह को रविवार को उनके पड़ोसियों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था. घटना के बाद स्थानीय अस्पताल से रेफर किये जाने के बाद उन्हें मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मृतक के बेटे कुंदन कुमार ने बताया कि रविवार सुबह उनके पिता राम बहादुर साह अपने घर के सामने गोतिया जितेंद्र साह के घर के बाहर मुंह धो रहे थे. इसी दौरान योजना के तहत नरेश साह और उसके परिवार के लोगों ने मिल कर उनके पिता को घेर लिया और लाठी-डंडे से प्रहार कर अधमरा कर दिया था. इस संबंध में उन लोगों पूर्णिया स्थित जानकीनगर थाना में भी आवेदन दिया है. मौत के बाद बरारी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें