28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज आंधी से कसबा गांव में जलमीनार का टंकी गिरकर हुआ ध्वस्त

प्रखंड क्षेत्र के कुछ जगहों पर सोमवार की शाम आयी आंधी और बारिश के कारण एक ओर लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो दूसरी ओर कई जगहों पर नुकसान भी हुआ है.

शंभुगंज.प्रखंड क्षेत्र के कुछ जगहों पर सोमवार की शाम आयी आंधी और बारिश के कारण एक ओर लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो दूसरी ओर कई जगहों पर नुकसान भी हुआ है. कसबा पंचायत के वार्ड संख्या 8 में पीएचइडी के जलमीनार से पानी का टंकी गिरकर ध्वस्त हो गया. जानकारी के अनुसार उक्त वार्ड में पीएचइडी के जलमीनार पर 5000 लीटर क्षमता का पानी टंकी कैलाश झा पिता स्व.नागेश्वर झा के करकट के घर पर गिर पड़ा. इस घटना में कैलाश झा सहित घर के सभी सदस्य बाल-बाल बच गये. जबकि कसबा पंचायत के वार्ड संख्या 9 में तेज आंधी के कारण पीएचईडी के जलमीनार की टंकी से नीचे आने वाली सप्लाई पाइप और मोटर से टंकी तक जाने वाली पाइप भी टूट कर फट गया. इसके बाद इन दोनों वार्ड में पेयजलापूर्ति ठप हो गयी है. आंधी में जब पीएचइडी का पानी की टंकी गिरा तो एक जोरदार आवाज के साथ करकट पूरी तरह से टूट कर ध्वस्त हो गया. यह तो गणिमत कहे कि जिस वक्त टंकी करकट के घर पर गिरा, उस वक्त करकट से घर के सदस्य कुछ दुरी पर थे. पंचायत के पूर्व उपमुखिया नीतीश दास ने बताया कि घटना की जानकारी पीएचइडी विभाग के कनीय अभियंता पंकज कुमार के साथ-साथ प्रखंड के पंचायती राज पदाधिकारी रौनक कुमार झा को भी फोन पर देते हु्ए गांव में वार्ड संख्या 8 में नया पानी टंकी लगवाकर व वार्ड संख्या 9 में टुटी पाइप मरम्मत कराकर पेयजलापूर्ति बहाल करने की मांग की है. बीपीआरओ ने बताया कि दोनों वार्ड में समस्याओं का जल्द ही समाधान करने को लेकर पीएचइडी विभाग को निर्देशित किया गया है. जल्द ही पेयजलापूर्ति बहाल करवा दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें