28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आम व्यवसायी की गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में सनसनी

घटना के वक्त व्यवसायी बगीचा में कर रहा था रखवाली

अमदाबाद. थाना क्षेत्र के लखनपुर पंचायत के दिल्ली दीवानगंज गांव के समीप आम बगीचा में सोमवार की रात आम व्यवसायी सह बगीचे की रखवाले की निर्मम हत्या अपराधियों ने कर दी. घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया. बताया गया कि रुहुल अली का आम का बगीचा है. मृतक सुरेन चौधरी रूहल अली से आम का फल खरीद कर लिया था. सुरेन चौधरी आम का फल की खरीदारी कर बगीचे का रखवाली खुद करता था. मृतक बगीचे में एक छोटा सा कुटिया बनाकर उसमें मचान बनाकर रहता था. इसी दौरान रविवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर एवं बुरी तरह से मार कर हत्या कर दिया. घटना को लेकर पश्चिम बंगाल के हरिशचंद्रपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नौवा पाड़ा गांव निवासी नारायण चौपाल ने बताया कि सुबह करीब चार से पांच बजे के बीच सुरेन चौधरी के पास बगीचा में पहुंचे तो देखा कि सुरेन चौधरी खून से लतपथ है. इसकी हत्या कर दिया गया था. खून से लतपथ देख हल्ला किया तो अगल-बगल के लोग जुट गये. घटना का कारण बगीचे की खरीदारी बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही अमदाबाद पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु ने पीएसआई संजीत कुमार प्रसाद व वीणा कुमारी एवं अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने पर मनिहारी एसडीपीओ मनोज कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर रामचंद्र मंडल, पुलिस निरीक्षक सह मनिहारी थानाध्यक्ष पंकज आनंद घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गये.

कहते हैं एसडीपीओ

घटना को लेकर एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि आम के बगीचे की रखवाली करने वाले की हत्या हुई है. पुलिस एक-एक बिंदुओं पर जांच कर रही है. बंगाल सीमा से सटे रहने के कारण बंगाल पुलिस की भी मदद ली जायेगी. जल्द ही घटना से जुड़े व्यक्ति को गिरफ्तार किया जायेगा. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन के बयान पर कांड दर्ज कर लिया गया है. कुछ लोगों का नाम भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग पश्चिम बंगाल के हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें