28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाइल्स फैक्ट्री के पांच मजदूर शराब पार्टी के बाद हुए गिरफ्तार

कन्याकुमारी स्थित टाइल्स फैक्ट्री में काम करने वाले पांच मजदूर रविवार की रात्रि शराब पार्टी करने के बाद गिरफ्तार हो गये. सुईया थाना की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कांवरिया पथ के टंगेश्वर स्थित बेगुसराय धर्मशाला के निकट उक्त कार्रवाई की.

कटोरिया.कन्याकुमारी स्थित टाइल्स फैक्ट्री में काम करने वाले पांच मजदूर रविवार की रात्रि शराब पार्टी करने के बाद गिरफ्तार हो गये. सुईया थाना की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कांवरिया पथ के टंगेश्वर स्थित बेगुसराय धर्मशाला के निकट उक्त कार्रवाई की. गिरफ्तार आरोपियों में असरगंज निवासी लखन मांझी का पुत्र छब्बू मांझी, दिलीप मांझी का पुत्र विमल मांझी, सीताराम यादव का पुत्र रवि कुमार, शाहकुंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी गोलू मांझी का पुत्र अर्जुन मांझी व सुईया थाना क्षेत्र के घुठिया गांव निवासी मोहन मांझी का पुत्र राकेश मांझी शामिल हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार टाइल्स फैक्ट्री में काम पर जाने से पहले जुटे मजदूरों ने टंगेश्वर के निकट शराब पार्टी की. जिसकी सूचना मिलते ही सुईया थाना की पुलिस ने शराब के नशे में धुत पांच मजदूरों को गिरफ्तार किया. ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच के बाद रेफरल अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया. फिर सभी आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में बांका कोर्ट भेजा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें