27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दबाव से बचने को युवक ने सुनायी थी लूट की घटना की कहानी

अंगारघाट थाना क्षेत्र के अंगार में सोमवार को कथित तौर पर एटीएम से पैसा लेकर जा रहा एक युवक से रुपये व बाइक लूट की घटना झूठी निकली.

उजियारपुर : अंगारघाट थाना क्षेत्र के अंगार में सोमवार को कथित तौर पर एटीएम से पैसा लेकर जा रहा एक युवक से रुपये व बाइक लूट की घटना झूठी निकली. इस संबंधि में दलसिंहसराय सर्किल इंस्पेक्टर नीरज तिवारी के समक्ष अंगारघाट थाना पर उजियारपुर थाना के लोहागीर निवासी युवक सुमित सुमन ने लूट की झूठी कहानी को सुनायी. उसने इस झूठी कहानी के पीछे पिताजी से लिये पैसे को वापस करने का दबाव कहा. बताते चलें कि युवक ने सोमवार की 12 बजे दिन में अंगार से दलसिंहसराय जाने वाली सड़क पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों द्वारा पिस्तौल की नोक पर 50 हजार रुपये व बाइक लूट लिये जाने की सूचना अंगारघाट पुलिस को देकर सकते में डाल दिया. हालांकि, इसके तुरंत बाद अंगारघाट थाना के अपर थानाध्यक्ष रविशंकर पांडेय घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के बीच में ही युवक ने लूटी गयी बाइक में जीपीएस लगे रहने के चलते बदमाशों द्वारा घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर सपहा स्थित चिमनी के पास सड़क किनारे छोड़ कर भाग जाने की भी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस बाइक को जब्त कर थाने ले आयी. इसके बाद मामले की जांच में पुलिस ने जब युवक के बैंक खाता से पैसे निकासी की जांच बैंक में की तो पता चला कि सोमवार को कोई निकासी नहीं हुई है. पुलिस के अनुसार उसके खाते में पिछले 31 मई के बाद से महज 538 रुपये ही शेष बचे हुए थे. उधर, इस घटना की सूचना पुलिस महकमा में इतनी तेजी से फैला कि एसपी, डीएसपी लगातार अंगारघाट थाना से संपर्क में जुटे रहे. बाद में सर्किल इंस्पेक्टर नीरज तिवारी ने थाना पहुंच कर युवक से पीआर लिखा कर युवक को छोड़ दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें