22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या

घर में संपत्ति को लेकर कई महीनों से चल रहा है विवाद, आरोपित पुत्र गिरफ्तार

नवादा कार्यालय.

नगर थाना क्षेत्र के पुराना जेल रोड मुहल्ले में रविवार की रात एक सनकी कलयुगी बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनते ही अगल-बगल में दहशत का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. हत्या की घटना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मृत महिला की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पुरानी जेल रोड निवासी राजकुमार डोम की पत्नी दीपा देवी के रूप में की गयी है. दीपा देवी के मंझले बेटे राज डोम ने अपनी ही मां की गोली मार हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि घर में संपत्ति को लेकर कई महीनों से विवाद चला आ रहा था. आरोपित बेटा मां पर घर बेचने का लगातार दबाब बना रहा था, लेकिन मां किसी भी सूरत में घर बेचना नहीं चाहती थी. इसी बात को लेकर कई बार घर में परिजनों के साथ मारपीट करता रहता था. गोली मारने की बराबर धमकी देता था. इस दौरान मृत दीपा देवी के एक बेटे ने कहा कि इस मामले को लेकर थाने में भी सूचना दी गयी थी. लेकिन, थाने की ओर से किसी तरह की करवाई नहीं की गयी. इस कारण आज मेरे भाई ने जल्लाद बनकर अपनी ही मां को गोली मारकर हत्या कर दी है.

परिजनों में मचा कोहराम:

सदर अस्पताल में मृत मां की शरीर पर लिपट कर दूसरा बेटा चीत्कार मार-मारकर रो रहा था. परिवार के अन्य सदस्य बड़ी संख्या में सदर अस्पताल पहुंचे.सभी की आंखे नम थीं. इधर, हत्या की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गयी. पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या आरोपित बेटे को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर रही है. मृतका के पेट में गोली मारी गयी है. गौरतलब है इन दिनों नशा के चक्कर में घर द्वार बेचकर लोग बर्बाद हो रहे हैं. थोड़े रुपये-पैसे के लालच में जिस कोख से पैदा लिया, जिन्होंने लालन पालन कर बड़ा किया, आज वहीं बेटे ने मां की जान ले ली. ऐसे लोगो समाज को कलंकित कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें