25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीइओ से मिले माकपा नेता, कहा- निष्पक्ष हो मतगणना

बाद में मीडिया से बातचीत में सलीम ने कहा कि हमारी पार्टी के जो उम्मीदवार जी-जान से प्रतिकूल परिस्थिति में मुकाबला कर रहे हैं, उनके साथ किसी तरह की नाइंसाफी न हो इसलिए सभी को लेकर आयोग के दफ्तर पहुंचा.

कोलकाता. माकपा के प्रदेश सचिव मोहम्मद सलीम पार्टी के सभी उम्मीदवारों के साथ सोमवार को चुनाव आयोग कार्यालय पहुंचे और मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात कर अपनी मांगें रखीं. बाद में मीडिया से बातचीत में सलीम ने कहा कि हमारी पार्टी के जो उम्मीदवार जी-जान से प्रतिकूल परिस्थिति में मुकाबला कर रहे हैं, उनके साथ किसी तरह की नाइंसाफी न हो इसलिए सभी को लेकर आयोग के दफ्तर पहुंचा. उन्होंने कहा कि हमने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतगणना कराने की मांग की. एग्जिट पोल के जरिये विरोधी दलों के सफाये का माहौल बनाया जा रहा है. गृहमंत्री ने जो कहा था, उसी को एग्जिट पोल में दोहराया जा रहा है. इससे नियत और साजिश का पता चल रहा है. इसलिए हमारी मांग है कि मतगणना पर ध्यान देना होगा, ताकि किसी तरह की धांधली न हो. कई एजेंसियों को मतगणना केंद्र में लगाया गया है. क्योंकि राज्य सरकार के पास कंप्यूटर की दक्षता रखने वाले कर्मचारियों की कमी है. फर्जी लोग मतगणना केंद्र में न घुसें, इसके लिए परिचय पत्र की जांच जरूरी है. उन्होंने कहा कि दमदम में कई जगहों पर लोगों को डराया-धमकाया जा रहा है. कई मतगणना केंद्रों पर धांधली करने का प्रयास किया गया. अशिक्षित लोगों को काउंटिंग एजेंट बनाने का प्रयास किया गया है. संदेशखाली में ऐसा मामला सामने आया है. ऐसी शिकायतें अन्य जगहों से भी आ रही हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें