30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup 2024: मस्ती के मूड में दिखे भारतीय कप्तान, देखें तस्वीर

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम मौजूदा समय में न्यूयॉर्क में मौजूद है. भारतीय टीम ने अभी तक अपने अभियान की शुरुआत नहीं की है. भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के साथ है. मैच से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में रोहित शर्मा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम मौजूदा समय में न्यूयॉर्क में मौजूद है. भारतीय टीम ने अभी तक अपने अभियान की शुरुआत नहीं की है. भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के साथ है. वहीं टीम 9 जून को अपने चीर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान के साथ मैच खेलती हुई नजर आएगी. मैच से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में रोहित शर्मा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, बिग मूड्स इन द बिग एप्पल. रोहित की इन तस्वीरों को बहुत ही कम समय में 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वहीं कई फैंस ने कमेंट किया. एक अविनाश नाम के यूजर ने लिखा, ‘भैया एक अच्छा सा कप लगाना.’ रोहित तस्वीरें सफेद कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने ओलिव कलर की कैप भी पहन रखी है. इसके साथ ही चश्मा भी लगाया है.

T20 World Cup 2024: ग्रुप ए में है भारत

भारतीय टीम को इस बार टी20 विश्व कप 2024 में ग्रुप ए में रखा गया है. बता दें, इस ग्रुप में भारतीय टीम के अलावा चीर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान, अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड शामिल है. सभी क्रिकेट प्रेमी की नजर 9 जून पर टिकी हुई है. इस दिन दो बड़ी टीम, भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले को लेकर सभी क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी अपनी राय अभी के साथ साझा कर रहे हैं.

ALSO READ: इन तीन खिलाड़ियों का चुनावी पिच पर कैसा रहेगा प्रदर्शन, फैसला आज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें