26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election Result 2024: पवन सिंह के खिलाफ राजाराम सिंह को काराकाट सीट पर जीत का पूरा भरोसा

Lok Sabha Election Result 2024: काराकाट से पवन सिंह के खिलाफ लड़ रहे प्रत्याशी राजाराम सिंह की तरफ से स्टेटमेंट आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि काराकाट में इंडी गठबंधन की ही जीत होगी.

Lok Sabha Election Result 2024: भारत में इस वक्त सबसे बड़ा चर्चा का विषय है लोकसभा चुनाव, सात चरणों में मतदान के बाद आज आखिरकार वह घड़ी आ गई है जब वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है और बस अब से कुछ ही घंटों में ये पता चल जाएगा कि अगले 5 सालों के लिए भारत में किसकी सरकार होगी. ऐसे में इस बार के चुनाव में एक सीट जो काफी चर्चा में रही है वह है बिहार की काराकाट लोकसभा की सीट जहां इस बार माले से राजाराम सिंह, एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा और भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह टक्कर में हैं. इस सीट पर कई लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं क्योंकि अधिकतम लोग पवन सिंह के जीत का अंदाजा लगा रहे हैं लेकिन इसी बीच भाकपा माले लिबरेशन के राजाराम सिंह ने ये स्टेटमेंट दिया है कि उन्हें पूर्ण रूप से ये भरोसा है कि इस बार वहां इंडिया गठबंधन की ही जीत होगी.

Also Read: Karakat Lok Sabha Election Result 2024: पवन और उपेंद्र की फाइट में आगे निकले राजाराम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें