25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2024: चंद्रप्रकाश चौधरी और जयराम महतो के समर्थक भिड़े, आजसू के कैंप में तोड़फोड़

गिरिडीह लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2024: गिरिडीह लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही काउंटिंग के बीच आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी और जयराम महतो के समर्थक मंगलवार को आपस में भिड़ गए. इस दौरान आजसू के कैंप में तोड़फोड़ की गयी.

बोकारो, मुकेश झा: गिरिडीह लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही मतगणना के बीच आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के समर्थक और निर्दलीय प्रत्याशी जयराम महतो के समर्थक मंगलवार को आपस में भिड़ गए. इस दौरान न सिर्फ जमकर नारेबाजी की गयी, बल्कि आजसू उम्मीदवार के कैंप में जमकर तोड़फोड़ कर दी गयी. इस दौरान पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. पुलिस के मोर्चा संभालते ही स्थिति नियंत्रण में है.

नारेबाजी को लेकर आपस में भिड़े

झारखंड की 14 लोकसभा सीटों के लिए मंगलवार को मतगणना हो रही है. इसी क्रम में गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए बोकारो में मतगणना हो रही है. इस बीच गिरिडीह लोकसभा सीट से आजसू के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी और जयराम महतो के समर्थक आपस में भीड़ गए. हंगामा होनेे से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गयी है. कई वाहनों में तोड़फोड़ की गयी. बताया जा रहा है कि नारेबाजी को लेकर से एक दूसरे से भीड़ गए.

झारखंड की 14 लोकसभा सीटों के लिए हो रही मतगणना

झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव को लेकर मंगलवार को मतगणना हो रही है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच काउंटिंग जारी है. इस बीच दोपहर में चंद्रप्रकाश चौधरी व जयराम महतो के समर्थक आपस में भिड़ गए. सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने हंगामा होता देख मोर्चा संभाल लिया और स्थिति को काबू में किया.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

आजसू और जयराम महतो के समर्थकों में भिड़ंत हो गयी. पुलिस ने उग्र कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया. आंसू गैस के गोले छोड़े गए. बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गए.

नारेबाजी को लेकर हुई है झड़प, कई कार्यकर्ता घायल

बोकारो के एसपी पूज्य प्रकाश ने बताया कि अतिउत्साह में नारेबाजी की गई. इस कारण आपस में झड़प हुई है. आजसू और भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं. कई लोगों को चोट लगी है. एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हैं.

Also Read: गिरिडीह व धनबाद सीट के चुनाव रिजल्ट पर हैं बेरमोवासियों की निगाहें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें