26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: बीजेपी को कम सीटें, अब बढ़ेगी घटक दलों की पूछ! झारखंड के विधानसभा चुनाव पर क्या होगा असर

बीजेपी अपने अन्य घटक दलों के ऊपर अब ज्यादा निर्भर हो गया है. एनडीए में बीजेपी के बाद जदयू, टीडीपी और लोजपा ने सबसे अधिक सीट जीती है. अब सवाल है कि यह रुझान अगर वास्तविक परिणाम बनता है तो क्या-क्या बदलेगा.

VIDEO: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के लिए वोटों की गिनती जारी है. अधिकतर रुझानों को देखने के बाद यह तो साफ नजर आ रहा है कि केंद्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बन सकती है. लेकिन इस बात से कोई गुरेज नहीं कर रहा है कि बीजेपी अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाया है. ऐसे में पार्टी अपने अन्य घटक दलों के ऊपर अब ज्यादा निर्भर हो गया है. एनडीए में बीजेपी के बाद जदयू, टीडीपी और लोजपा ने सबसे अधिक सीट जीती है. अब सवाल है कि यह रुझान अगर वास्तविक परिणाम बनता है तो क्या-क्या बदलेगा. साथ ही झारखंड में एनडीए और विपक्षी गठबंधन के प्रदर्शन पर भी ध्यान देना होगा. प्रमुख सवाल यह है कि आगामी विधानसभा चुनाव में इस चुनाव नतीजे का क्या असर पड़ने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें