25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवाबगंज गांव में महिला की गोली मारकर हत्या

नीय थाना क्षेत्र के नवाबगंज गांव में भूमि विवाद के कारण 45 वर्षीय विधवा राधा देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

सूर्यगढ़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र के नवाबगंज गांव में भूमि विवाद के कारण 45 वर्षीय विधवा राधा देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है, मृतका के सीने में दो गोली लगी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतका नवाबगंज गांव के स्व. भीम राम की पत्नी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लखीसराय में पोस्टमार्टम कराया है. जानकारी के मुताबिक 22 अप्रैल 2024 को भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. जिसमें आरोपी पक्ष से जुड़े लक्ष्मण ढाढ़ी के पुत्र अमित कुमार ढाढ़ी की मौत हो गयी थी. इस हत्या के प्रतिशोध के तौर पर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

चार लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी

मामले को लेकर नवाबगंज निवासी सूरज राम की पत्नी अंशु देवी के लिखित बयान पर सूर्यगढ़ा थाने में कांड संख्या 177/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें गांव के ही अवध राम के पुत्र बुधन राम, रामचंद्र राम के पुत्र अधिक राम, स्व. बालकिशुन राम के दो पुत्र रामाधार राम एवं सुदामा राम को नामजद किया गया है. प्राथमिकी में दो अज्ञात की भी संलिप्तता बतायी गयी है. प्राथमिकी के मुताबिक तीन जून 2024 की रात 11 बजे उक्त सभी लोग हथियार से लैस होकर मृतका राधा देवी के घर आये और उसके पुत्र की खोजबीन की. जब मृतका राधा देवी ने कहा कि वह नहीं जानती है कि बेटा कहां है तो आरोपी पक्ष के लोगों ने कहा हम खून के बदले खून लेंगे. आरोपी पक्ष द्वारा राधा देवी के सीने में दो गोली मार दी गयी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

22 अप्रैल 2024 को हुई मारपीट में एक युवक की हुई थी हत्या

22 अप्रैल 2024 को नवाबगंज गांव में आपसी विवाद को लेकर मारपीट में इसी गांव के लक्ष्मण ढाढ़ी के 28 वर्षीय पुत्र अमित कुमार ढाढ़ी की मौत हो गयी. मामले को लेकर अवध राम के पुत्र बुधन राम के लिखित बयान पर सूर्यगढ़ा थाने में कांड संख्या 132/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. मामले में स्व. भीम राम के पुत्र संतोष कुमार उर्फ झा जी सहित 11 लोग नामजद हैं. आरोपी पक्ष के लोग संतोष कुमार उर्फ झा जी को ही ढूंढ रहे थे. मृतका राधा देवी संतोष कुमार उर्फ झा जी की मां है.

बोले थानाध्यक्ष

इस संबंध में सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम ने बताया कि पूर्व के विवाद के कारण महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपी पक्ष के लोग फरार हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें