23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सात वर्षों से फरार आरोपी के घर यूपी पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

त्तर प्रदेश एवं सकरा की पुलिस ने मंगलवार को सकरा थाना क्षेत्र के चकरावे मनियारी गांव निवासी पाॅक्सो एक्ट के फरार आरोपी मो नवाब के घर इश्तेहार चिपका दिया.

पुलिस को देखते ही परिजन भागे, पुलिस इश्तेहार चिपकाकर लौटी सकरा़ उत्तर प्रदेश एवं सकरा की पुलिस ने मंगलवार को सकरा थाना क्षेत्र के चकरावे मनियारी गांव निवासी पाॅक्सो एक्ट के फरार आरोपी मो नवाब के घर इश्तेहार चिपका दिया. इस दौरान गांव में अफरातफरी मच गयी. पुलिस को देखते ही परिजन इधर-उधर भाग निकले. इसके बाद पुलिस घर पर इश्तेहार चिपकाकर लौट गयी. सकरा थानाध्यक्ष राजू पाल ने बताया कि यूपी के शाहगंज थाना में सकरा थाना क्षेत्र के चकरावे मनियारी गांव निवासी मो नवाब पर वर्ष 2017 में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज हुआ था. मामले में वह लगातार फरार चल रहा है. इस कारण संबंधित पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर उसके घर पर इश्तेहार चिपकाया, जिसमें उसे निर्धारित अवधि में समर्पण करने का आदेश दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें