28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50 लाख फिरौती के लिए बेगूसराय से अपहृत युवक सकरा से बरामद, आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा बाजार स्थित निमतल्ला रोड के एक निजी मकान में 50 लाख रुपये फिरौती के लिए अपहरण कर रखे गये बेगूसराय जिले के मंसूरचक के अपहृत अवधेश कुमार को सकरा पुलिस ने मंगलवार को पकड़ लिया. वहीं अपहरण के आरोपी संतोष कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा बाजार स्थित निमतल्ला रोड के एक निजी मकान में 50 लाख रुपये फिरौती के लिए अपहरण कर रखे गये बेगूसराय जिले के मंसूरचक के अपहृत अवधेश कुमार को सकरा पुलिस ने मंगलवार को पकड़ लिया. वहीं अपहरण के आरोपी संतोष कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया. साथ ही अपहरण में लाइनर का काम करने वाली मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी काजल कुमारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद अपहरण के आरोपित, लाइनर एवं अपहृत युवक को बेगूसराय पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने बताया कि अपहृत युवक को निमतल्ला चौक स्थित एक किराये के मकान में छिपाकर रखा गया था. अपहर्ता द्वारा अपहृत के परिजन से 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की गयी थी. बातचीत की भनक मकान मालिक को लगने के बाद आसपास के लोगों को बुलाकर अपहरण के तीनों आरोपियों को पकड़ लिया और सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को तीनों आरोपियों को सौंप दिया. पुलिस तीनों को थाना लाकर पूछताछ की. इसके बाद मामले की सूचना बेगूसराय पुलिस एवं अपहृत युवक के परिजन को दी. अपहृत युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र चार दिन पहले स्कूटी से मोबाइल रिचार्ज कराने गया था़ इसी दौरान चारपहिया वाहन से अपहरण कर लिया गया था. मामले में मंसूरचक थाना में केस दर्ज कराया गया है. उसे छोड़ने के एवज में 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की जा रही थी. अपहृत युवक की मौसेरी बहन निकली लाइनर: अपहृत युवक के साथ पकड़ी गयी काजल कुमारी उसकी मौसेरी बहन है. वह अपहर्ता संतोष कुमार से मिलकर लाइनर का काम किया था. पुलिस को आरोपी संतोष ने बताया कि काजल के लाइनर के रूप में काम करने के कारण ही अपहरण कर पाया था. सकरा थानाध्यक्ष राजू पाल ने बताया कि अपहृत युवक एवं उसके साथ गिरफ्तार अपहर्ता एवं लाइनर को बेगूसराय पुलिस को सौंप दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें