23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सभी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटरों पर पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हों दवाइयां

बेगूसराय सदर अस्पताल के सभागार सिविल सर्जन डॉ प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में बेगूसराय जिला अंतर्गत कार्यरत नौ प्रखंडों के सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी की समीक्षात्मक बैठक की गयी, जिसमें सक्षम पोर्टल पर संस्थान का पंजीकरण हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर शत-प्रतिशत दवा की उपलब्धि पर चर्चा की गयी.

बेगूसराय सदर अस्पताल के सभागार सिविल सर्जन डॉ प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में बेगूसराय जिला अंतर्गत कार्यरत नौ प्रखंडों के सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी की समीक्षात्मक बैठक की गयी, जिसमें सक्षम पोर्टल पर संस्थान का पंजीकरण हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर शत-प्रतिशत दवा की उपलब्धि पर चर्चा की गयी. पोर्टल पर स्वास्थ्य उपकेंद्र द्वारा दवा 19 इंडिकेटर पर समीक्षा की गयी. जिला कार्यक्रम प्रबंधक नसीम राजी के द्वारा सभी बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा करते हुए पोर्टल पर ससमय रिपोर्टिंग पर जोर दिये जाने के लिए निर्देश दिया गया. इस बैठक में बछवाड़ा, बखरी, बलिया, बरौनी, भगवानपुर, वीरपुर, चेरिया बरियारपुर, छौड़ाही एवं डंडारी के सीएचओ ने भाग लिया. इसके साथ जिला अनुश्रवण एवं मूल्यांकन पदाधिकारी रचना कुमारी के द्वारा पोर्टल पर विस्तृत चर्चा की गयी. सभी सीएचओ को प्रशिक्षण भी दिया गया. डॉ रतिश रमन द्वारा सक्षम पोर्टल पर पंजीकरण का प्रशिक्षण दिया गया. प्रिया बसंत प्रभारी जिला योजना समन्वयक द्वारा डिस्ट्रिक रैंकिंग पर विस्तृत चर्चा की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें