30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल के अहंकार का भी होगा अंत : शुभेंदु

जिससे पार्टी को आठ से नौ सीटों पर नुकसान हुआ. श्री अधिकारी ने चुनाव परिणाम के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से संयम बरतने का आह्वान किया.

कोलकाता. राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी पार्टी को अपनी जीत पर अहंकार नहीं करना चाहिए. तृणमूल कांग्रेस के अहंकार का भी जल्द ही अंत होगा. श्री अधिकारी ने परिणामों पर कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा के इस प्रदर्शन के पीछे माकपा, कांग्रेस व आइएसएफ का हाथ है. इनकी वजह से भाजपा का वोट बैंक बंट गया, जिससे पार्टी को आठ से नौ सीटों पर नुकसान हुआ. श्री अधिकारी ने चुनाव परिणाम के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से संयम बरतने का आह्वान किया. साथ ही कहा कि यहां की सत्तारूढ़ पार्टी भी अपने कार्यकर्ताओं को संयम बरतने की अपील करे. उन्होंने कहा कि राज्य में पिछले विधानसभा व पंचायत चुनावों के बाद व्यापक हिंसा हुई थी. इस बार ऐसा न हो, इसके लिए सभी पार्टियों को संयम बरतना होगा. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की हिंसा से बड़े नेता ज्यादा प्रभावित नहीं होते हैं. सबसे अधिक प्रभावित आम कार्यकर्ता होते हैं.

इसके बाद श्री अधिकारी ने फिर सत्तारूढ़ पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ भाजपा की लड़ाई जारी रहेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें