28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: औरंगाबाद में टोला सेवक की हत्या, घर के बाहर सोये अवस्था में गोली मारकर भागे बदमाश

बिहार के औरंगाबाद में एक टोला सेवक की हत्या गोली मारकर कर दी गयी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Bihar News: औरंगाबाद में अपराधियों ने एक टोला सेवक की हत्या गोली मारकर कर दी. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटना जिले के देव प्रखंड के ढिवरा थाना के पक्का पर गांव की है जहां बीती रात को इस हत्याकांड को अंजाम देकर अपराधी फरार हुए हैं. घर के बाहर सो रहे एक टोला सेवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई. मृतक की पहचान श्रवण भुइंया के रूप में की गयी है.

टोला सेवक की हत्या

बीती रात को अपराधियों ने एक टोला सेवक की हत्या कर दी. बुधवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी. मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लिया और घटना के कारणों की जांच कर रही है. मृतक की पहचान श्रवण भुइंया के रूप में हुई है. अपराधियों ने उसके सर में गोली मारी है .

मामले की जांच कर रही पुलिस

बताया जाता है कि टोला सेवक श्रवण भुइंया (उम्र 52 वर्ष )घर के बाहर सोया हुआ था तभी अज्ञात अपराधियों के द्वारा रात्रि में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है .इधर सुचना मिलते ही ढिबरा थानाध्यक्ष रितेश कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में पुलिस जुट गयी.थानाध्यक्ष ने बताया कि पक्का गांव में श्रवण भुइंया नामक टोला सेवक की गोली मारकर हत्या की गई है. पोस्टमार्टम के लिए शव औरंगाबाद भेज दिया गया है . इधर घटना के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग की चर्चा लोगों के बीच है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें