24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीसरी बार मोदी सरकार के लिए देश का जनादेश, लोकसभा के चुनाव परिणाम पर बोले बाबूलाल मरांडी

झारखंड में भाजपा को मिले जनादेश पर बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि जनता का आदेश शिरोधार्य है. भाजपा नेताओं ने कहा कि यह जनादेश तीसरी बार मोदी सरकार के लिए है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पटाखे फोड़े गये. अबीर गुलाल लगा कर नेताओं कार्यकर्ताओं ने बधाइयां दी. लड्डू खिलाये. ढोल नगाड़ों पर थिरके.

बाबूलाल मरांडी बोले- झारखंड का जनादेश शिरोधार्य

प्रदेश के नेताओं ने देश व प्रदेश की जनता के प्रति आभार जताया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता का जनादेश शिरोधार्य है. जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार किया है.

नेहरू के बाद पीएम मोदी लगातार 3 बार प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी

भारत के राजनीतिक इतिहास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे राजनेता हैं, जो पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ने नौ सीटों पर जीत दिलाकर एनडीए को फिर सबसे बड़े गठबंधन के रूप में स्थापित किया है.

मोदी, नड्डा समेत सभी नेताओं का आभार जताया

जनता ने एनडीए के उम्मीदवारों को बड़े अंतर से जीत दिलाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर अपनी मुहर लगायी है. साथ ही गांव,गरीब के साथ देश की लगातार सेवा का अवसर भी दिया है. श्री मरांडी ने चुनाव अभियान में झारखंड आने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित केंद्रीय नेताओं का आभार प्रकट किया.

जनादेश एक बार फिर मोदी सरकार के लिए : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

झारखंड भाजपा के प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि यह जनादेश फिर एक बार मोदी सरकार के लिए है. झारखंड की जनता ने मां भारती की चरणों में फल और फूल दोनों अर्पित किया है. नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि जनता ने इंडिया गठबंधन के षड्यंत्र व झूठ को नकारते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का स्पष्ट जनादेश एनडीए को दिया है.

जनता की उम्मीद और आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी मोदी सरकार

सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार जनता की उम्मीद और आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी. क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दो सीट से अपनी वैचारिक यात्रा प्रारंभ करने वाली पार्टी के लिए तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ भारत की सेवा का अवसर मिलना, जनता के प्यार व स्नेह से ही संभव है.

यह जीत कार्यकर्ताओं की जीत है : कर्मवीर सिंह

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि यह जीत कार्यकर्ताओं की जीत है. एनडीए की जीत पर भानु प्रताप शाही,आरती कुजूर,बालमुकुंद सहाय, आदित्य साहू, दीपक बंका, हेमंत दास, डॉ प्रदीप वर्मा, मनोज सिंह, डॉ रविंद्र राय, सरोज सिंह, सुनीता सिंह, नवीन जायसवाल,आरती सिंह, शशांक राज, पवन साहू, अनवर हयात, शिवपूजन पाठक,प्रतुल शाहदेव, अविनेश कुमार,राफिया नाज, योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाईक समेत कई नेताओं ने हर्ष जताया है.

इसे भी पढ़ें

Jharkhand News: लोकसभा चुनाव में आदिवासी क्षेत्रों में भाजपा की जमीन खिसकी

लोकसभा चुनाव में केंद्र की लोक कल्याणकारी नीतियों पर जनता ने जताया भरोसा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें