25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Panchayat 3 की ग्रैंड सक्सेस के बाद दर्शक जल्द लेंगे सीजन 4 और 5 का मजा, जितेंद्र कुमार के सहायक ने किया खुलासा

Panchayat 3: पंचायत सीजन 3 प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फुलेरा गांव की चहल-पहल सभी को पसंद आई. अब चंदन रॉय ने खुलासा किया कि वेब सीरीज के और सीजन पाइपलाइन में हैं. दर्शक जरूर इसका लुत्फ उठाएंगे.

Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडिया की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत सबसे पॉपुलर और पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है, इसकी दमदार कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

Untitled Design53
Panchayat 3

पंचायत सीजन 3, 28 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. सीरीज की स्क्रिप्ट चंदन कुमार ने लिखी थी और इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है.

Panchayat Season 3 Actor Jitendra Kumar Educational Qualification
Panchayat 3

हाल ही में, पंचायत में विकास की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंदन रॉय ने पंचायत के अपकमिंग सीजन के बारे में खुलकर बातें की. उन्होंने बताया कि दर्शकों एंटरटेनमेंट का और कितना डोज देखने को मिलेगा.

Also Read- Panchayat 3 के अगर हैं फैन, तो इन वेब सीरीज को भी OTT पर जरूर देखें… हंसी के साथ मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

Panchayat
Panchayat 3

पंचायत स्टार चंदन रॉय ने खुलासा किया कि वेब सीरीज के और सीजन पाइपलाइन में हैं. उन्होंने कहा कि सीरीज को हर कोई कहानी के लिए याद रखेगा. उन्होंने कहा कि पंचायत सीजन 5 जरूर होगा और लोग इसका लुत्फ उठाएंगे.

Kangana Ranaut 2 1
Panchayat 3

कुछ दिन पहले निर्देशक दीपक ने खुलासा किया था कि पंचायत 4 और 5 बनाने की तैयारी चल रही हैं. निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने सीजन के तीन से चार एपिसोड लिखे हैं और चार और पांच बनाने के बारे में सोचा है.

Panchayat 3
Panchayat 3

खैर, पंचायत सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक और संविका मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Also Read- Panchayat 3 की रिंकी ने एक्ट्रेस बनने के लिए परिवार से बोला था झूठ, ग्लैमरस तसवीरों से नहीं हटेगी नजरें

Panchayat-3
Panchayat 3

पंचायत एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी को बताती है, जो उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव का पद संभालता है.

Also Read- Mirzapur 3 से लेकर Aashram 4 तक, Panchayat 3 के रिलीज के बाद इन सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार, फटाफट देख लें पिछला सीजन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें