24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengal Ration Scam : टाॅलीवुड अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ईडी के बुलावे पर नहीं हुईं पेश

Bengal Ration Scam : ईडी ने रितुपर्णा सेन को रोजवैली वित्तीय धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए उन्हें 2019 में समन भेजा गया था. उन्होंने शिरकत भी किया था. इसके बाद राशन भ्रष्टाचार मामले में बुधवार को उन्हें दोबारा तलब किया गया.

Bengal Ration Scam :पश्चिम बंगाल में राशन भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) को ईडी ने समन भेजा था लेकिन वह आज ईडी कार्यलय नहीं पहुंची. सूत्रों के मुताबिक, विदेश में होने के कारण रितुपर्णा ईडी दफ्तर नहीं जा पा रही हैं. उन्होंने ईडी अधिकारियों को एक ईमेल में यह बात बताई है. अगर उन्हें 6 जून के बाद बुलाया जाएगा तो वह जा सकती हैं. ईडी सूत्रों के मुताबिक, उन्हें दोबारा समन भेजा जा सकता है.

ईडी ने रितुपर्णा को पहले भी किया समन

ईडी ने रितुपर्णा सेन को रोजवैली वित्तीय धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए उन्हें 2019 में समन भेजा गया था. उन्होंने शिरकत भी किया था. इसके बाद राशन भ्रष्टाचार मामले में बुधवार को उन्हें दोबारा तलब किया गया. सूत्रों के मुताबिक, जांच में टॉलीवुड एक्ट्रेस और राशन भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के बीच करीब एक करोड़ रुपये के नकद लेनदेन का पता चला है.उन्हें उस पैसे का कारण और ‘गंतव्य’ जानने के लिए बुलाया गया था.

संदेशखाली की आंदोलनकारी रेखा पात्रा बशीरहाट से हारीं

रितुपर्णा ने दावा किया कि उनके खिलाफ हो रही है साजिश

रितुपर्णा को पिछले गुरुवार को बुलाया गया था. रितुपर्णा ने कहा, मुझे नहीं पता कि राशन भ्रष्टाचार क्या है. अचानक मुझे ये खबर मिली. वहीं, रितुपर्णा ने दावा किया कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है. राशन भ्रष्टाचार मामले में ईडी पहले ही राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, बनगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शंकर आध्या, राशन व्यापारी बकीबुर रहमान और उनके करीबी सहयोगियों सहित सत्तारूढ़ दल के कुछ नेताओं को गिरफ्तार कर चुकी है.

अब गेम चेंजर के रूप में उभरेंगी ममता बनर्जी : शत्रुघ्न सिन्हा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें