28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘डबल इंजन सरकार, दोगुनी रफ्तार’, चुनाव नतीजों के बाद पटना में लगे पीएम-सीएम के पोस्टर

पटना में एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोकसभा चुनाव 2024 में जीतने की बधाई दी गई है

लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आ चुका है. इस चुनाव में बिहार की 40 में से 12 सीट जीत कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के बड़ी ताकत के रूप में उभरी है. जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. इसका उदाहरण पटना के चौक-चौराहों पर भी दिखने लगा है. सीएम नीतीश कुमार के समर्थकों द्वारा कई होर्डिंग-बैनर लगाए गए हैं. इसमें सबसे बड़ा बैनर तारामंडल के पास बुद्ध मार्ग मोड़ पर लगाया गया है.

बुद्ध मार्ग मोड़ पर लगाया पोस्टर

इस पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर लगी है. साथ ही बैनर में लिखा गया है, “डबल इंजन सरकार, दोगुनी रफ्तार. तीसरी बार फिर मोदी सरकार, मोदी जी और नीतीश जी को हैट्रिक की बधाई. लाल और पीले रंग के इस पोस्टर में सोना सिंह की तस्वीर भी लगी है. इसके अलावा शहर के अन्य इलाकों में भी पोस्टर लगाए गए हैं.

सरकार बनाने में जदयू की भूमिका अहम

इस चुनाव में जदयू एक बड़ी ताकत के रूप में उभर कर सामने आई है. जदयू के पास 12 सांसद है. जो कि केंद्र में नयी सरकार बनाने में एक अहम भूमिका निभायेंगे. ऐसे में नीतीश कुमार के समर्थकों में खुशी की लहर है. नीतीश समर्थकों का कहना है कि जिन लोगों ने भी हामारे नेता को हल्के में लिया. जनता ने उन्हें जवाब दिया है.

नीतीश कुमार को पीएम बनना चाहिए : जमा खान

इतना ही नहीं जदयू के कुछ ने ताओं ने सीएम नीतीश कुमार को पीएम पद का प्रबल दावेदार भी बताया है. बिहार सरकार में मंत्री जमा खान ने कहा है कि प्रधानमंत्री पद के सबसे योग्य दावेदार तो नीतीश कुमार हैं, उन्हें पीएम बनना चाहिए. अगर नीतीश कुमार पीएम बनेंगे तो और भी दल साथ आएंगे.

Also Read:

सीएम नीतीश कुमार का पीएम नरेंद्र मोदी को खास तोहफा, भेजा भागलपुर का जर्दालू आम

‘मोदी मैजिक न बिहार में चला, न देश में’, मुकेश सहनी का बीजेपी पर हमला, कहा- 400 पार की निकल गई हवा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें