30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi: पीएम मोदी NDA के नेता चुने गए, बैठक में प्रस्ताव पास

Narendra Modi: 18वीं लोकसभा के लिए एनडीए की ओर से सरकार बनाने की तैयारी शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में एनडीए नेताओं की बड़ी बैठक पीएम आवास में हुई.

Narendra Modi: प्रधानमंत्री आवास में एनडीए की बैठक हुई. जिसमें पारित प्रस्ताव में एनडीए नेताओं ने सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना. इस बैठक में कई प्रस्ताव भी पास किए गए.

एनडीए की बैठक में ये प्रस्ताव पास

एनडीए की बैठक में प्रस्ताव पास हुए, जिसमें सभी नेताओं ने माना, भारत के 140 करोड़ देशवासियों ने पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में एनडीए सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से देश को हर क्षेत्र में विकसित होते देखा है. 6 दशक बाद भारत की जनता ने लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सशक्त नेतृत्व को चुना है.

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकजुटता के साथ लड़ा चुनाव : एनडीए

एनडीए की बैठक में सभी नेताओं ने कहा, हम सभी को गर्व है कि 2024 का लोकसभा चुनाव एनडीए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकजुटता से लड़ा और जीता. हम सभी एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से अपना नेता चुका है.

एनडीए सरकार गरीग-महिला, युवा, किसान और शोषित, वंचितों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध

बैठक में कहा गया कि मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार भारत के सभी गरीब-महिला-युवा-किसान और शोषित, वंचित व पीड़ित नागरिकों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है. भारत की विरासत को संरक्षित कर देश के सर्वांगीण विकास हेतु एनडीए सरकार भारत के जन-जन के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए कार्य करती रहेगी.

7 जून को सरकार बनाने का दावा पेश किया

7 जून को एनडीए सांसदों के साथ बैठक के बाद एनडीए के सहयोगी दल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करेंगे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मिलकर सहयोगी दलों के साथ सरकार गठन पर चर्चा करेंगे. ऐसी खबर है कि पीएम मोदी उसी दिन नई सरकर गठन का दावा पेश करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें