24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एटीएम कार्ड लेकर कर भागा, खाते से उड़ाये 30 हजार रुपये

मपुर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मुहल्ले के रहनेवाले शंकर शर्मा के पास से एटीएम कार्ड छीन कर उनके बैंक खाते से 30 हजार रुपये की अवैध निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है.

गया. रामपुर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मुहल्ले के रहनेवाले शंकर शर्मा के पास से एटीएम कार्ड छीन कर उनके बैंक खाते से 30 हजार रुपये की अवैध निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले को लेकर मंगलवार को पीड़ित शंकर शर्मा के बयान पर रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़ित ने रामपुर थाने के दारोगा को बताया है कि वह अनुग्रहपुरी कॉलोनी में स्थित पीएनबी के एटीएम से रुपये की निकासी कर रहा था. उसी दौरान एटीएम केबिन के अंदर दो लोग आये और पूछा कि पैसा निकल रहा है. उसी समय उनका एटीएम मशीन से निकाल लिया और दूसरा एटीएम मशीन में डाल कर बोला कि अब पिन नंबर डाले. वह घबरा कर पिन नंबर डाल दिया और उसने उनका पिन नंबर नोट कर लिया और उनका एटीएम कार्ड लेकर भाग गया. इसके बाद उनके बैंक खाते से 30 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली. इस मामले को लेकर पीड़ित के बयान पर रामपुर थाने के दारोगा ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें