23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दृढ़ीकरण संस्कार ग्रहण कर ईश्वर के करीब आते हैं बच्चे : बिशप

प्रखंड के माता चर्च परिसर में बुधवार को दृढ़ीकरण संस्कार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इसमें प्रखंड पल्ली के 29 गांवों के 341 बच्चों ने संस्कार ग्रहण किया.

महुआडांड़. प्रखंड के माता चर्च परिसर में बुधवार को दृढ़ीकरण संस्कार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इसमें प्रखंड पल्ली के 29 गांवों के 341 बच्चों ने संस्कार ग्रहण किया. मौके पर मुख्य अनुष्ठानकर्ता बिशप थियोडोर मसकरेन्हस की अगुवाई में मिस्सा अनुष्ठान हुआ. इसके बाद सफेद वस्त्र धारण किये बच्चों को दृढ़ीकरण संस्कार ग्रहण कराया गया. मौके पर बिशप ने कहा कि दृढ़ीकरण संस्कार मनुष्य को ईश्वर के साथ जोड़ने का एक विधान है. इसे ग्रहण कर बच्चे ईश्वर के करीब आते हैं. इस संस्कार को ग्रहण करने से अच्छा जीवन जीने की प्रेरणा मिलती है. उन्होंने बच्चों को संस्कारी और अच्छा व्यक्ति बनने का संदेश दिया. वहीं कोयल दल ने एक से बढ़कर एक मसीही भजन प्रस्तुत किया. अनुष्ठान में पल्ली पुरोहित फादर सुरेश किंडो, सेक्रेटरी फादर अमरदीप, मेदनीनगर के धर्मप्रांत के नव नियुक्त खजांची फादर अजय मिंज, फादर सुमन, फादर दिलीप एक्का, फादर रौशन, फादर पतरस, फादर अरविन्द, सिस्टर सुपीरियर स्वाति, पल्ली हेड प्रचार आनंद, युवा संघ के आकाश, ममता, सुष्मिता, रंजीता, हेमंत, चांददीप, मंजीत, अभय नीलम आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें