27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनिल हत्याकांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

स्थानीय प्रखंड के मउआ गांव में हुए अनिल प्रसाद हत्याकांड मामले का मुख्य आरोपित मउआ निवासी सुरेंद्र महतो को परवलपुर पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता पायी है.

परवलपुर. स्थानीय प्रखंड के मउआ गांव में हुए अनिल प्रसाद हत्याकांड मामले का मुख्य आरोपित मउआ निवासी सुरेंद्र महतो को परवलपुर पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. थानाध्यक्ष पप्पू कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह मउआ गांव में अनिल प्रसाद की हुई हत्या के बाद मृतक की पत्नी उर्मिला देवी ने 7 लोगों को हत्या में शामिल होने के नामजद अभियुक्त बनाते हुए परवलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में सुरेंद्र महतो को इस हत्या में मुख्य आरोपित बनाया है. आरोपित की गिरफ्तारी मंगलवार की अहले सुबह अस्थावां थाने के मुस्तफापुर गांव से की गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित घटना के बाद अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था. गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ चल रही है. इस घटना में शामिल अन्य आभियुक्तों को भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें