28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव में बेहतर काम करने वाले कर्मी होंगे सम्मानित

बिजली विभाग के सहायक अभियंता, कनीय अभियंता व मिस्त्री द्वारा किए गए काम को लेकर विभाग के कार्यपालक अभियंता मो. अरमान ने धन्यवाद दिया है.

मधुबनी. लोकसभा चुनाव के दौरान सभी बूथों पर निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए बिजली विभाग के सहायक अभियंता, कनीय अभियंता व मिस्त्री द्वारा किए गए काम को लेकर विभाग के कार्यपालक अभियंता मो. अरमान ने धन्यवाद दिया है. कार्यपालक अभियंता ने कहा कि मतगणना के दौरान आरके कॉलेज में सुबह से विभाग के सहायक अभियंता सुधांशु कुमार बिजली व्यवस्था को सही करने के लिए लगातार रामनगर ग्रिड से संपर्क कर शेष फीडर के लाइन को बाधित कर कोशी फीडर का लाइन चालू रखा. उन्होंने कहा है कि मतगणना के दौरान एक बार ट्रांसफार्मर में खराबी भी आयी, लेकिन चलंत ट्रांसफॉर्मर लगाकर बिजली व्यवस्था तत्काल बहाल की गयी. मतगणना कार्य को लेकर पावर कंपनी से दो मेगावाट बिजली अधिक ली गयी. ताकि वोल्टेज की समस्या नहीं हो. कार्यपालक ने कहा कि चुनाव के दौरान 1056 बूथों पर पोल लगाकर महज 8 घंटे में बिजली चालू किया गया. चुनाव में बेहतर काम करने वाले कर्मियों को विभाग की ओर से स्थापना दिवस के अवसर पर सम्मानित करने के लिए विभाग को लिखा जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें