29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक चोरी करते दो युवक पकड़ाये, भीड़ ने धुना

नगर थाना क्षेत्र के रिंग बांध के समीप बुधवार को बाइक चोरी करते दो युवक को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

सीतामढ़ी. नगर थाना क्षेत्र के रिंग बांध के समीप बुधवार को बाइक चोरी करते दो युवक को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पकड़े गये युवक की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र के विश्वनाथपुर गांव निवासी रौशन कुमार एवं मनीष कुमार के रुप में की गयी है.नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति रिंग बांध पर बाइक चोरी के आरोपी को पकडकर गुस्साये लोगों के द्वारा मारपीट की जा रही है. पहुंंचकर दोनों युवक को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से कई मास्टर चाबी बरामद किया गया है. पुनौरा में लेन-देन मामले का आरोपी गिरफ्तार

सीतामढ़ी. पुनौरा थाने की पुलिस ने मंगलवार की शाम रुपये के लेन-देन में धोखाधड़ी करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के रिंग बांध अंबेडकर चौक निवासी दीपक कुमार उर्फ मुन्ना सिंह के रुप में की गयी है. वर्ष 2023 में रुपये की लेनदेन में धोखाधड़ी को लेकर आरोपी बनाया गया था. आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

नौ लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

सीतामढ़ी. नगर थाने की पुलिस टीम ने मंगलवार की रात भैरोकोठी गांव में छापेमारी कर नौ लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान स्थानीय मनोज कुमार के रुप में की गयी है. इस संबंध में बिहार मद्य निषेध व उत्पाद अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

सेवानिवृत्त दारोगा अभय कुमार सिंह को दी गयी विदाई

फोटो-8 विदाई समारोह में मौजूद सीओ, पुलिस अधिकारी व जनप्रतिनिधि.

परिहार/बेला. बेला थाना परिसर में बुधवार को सेवानिवृत्त दारोगा अभय कुमार सिंह के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित की गयी. इसकी अध्यक्षता थानाध्यक्ष रामाशंकर कुमार ने किया. थानाध्यक्ष ने कहा कि अभय सिंह के कार्यकाल से हम सभी को प्रेरणा लेने की जरूरत है. वे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी रहे. इनका सरल स्वभाव सभी को आकर्षित करता है. सीओ मोनी कुमारी ने उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना की. इस मौके पर प्रियंका कुमारी, पंकज कुमार, कुणाल कुमार, अरुण कुमार, गुलाम हैदर, अखिलेश कुमार, संतोष कुमार, परिहार थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम, पंसस पति फिरोज अंसारी, जिला व प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष भरत भूषण सहित अन्य मौजूद रहे.

शराब के नशे में हंगामा करते चार गिरफ्तार

बथनाहा. थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान मंगलवार को बरियारपुर फोरलेन के पास शराब के नशे में हल्ला हंगामा कर रहे चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी पहचान थाना क्षेत्र के हरपुर भलहा पंचायत के गोढ़िया निवासी जवाहर राय के पुत्र निशांत कुमार, डुमरा थाना क्षेत्र के विश्वनाथपुर निवासी विलास राय के पुत्र जितेंद्र कुमार, पुनौरा थाना के बड़ी बाजार निवासी देवेंद्र सहनी के पुत्र सुशील कुमार एवं रामपुर परोरी निवासी रामप्रीत महतो के पुत्र रंजन कुमार के रुप में की गयी है. थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी ने बताया कि मद्य निषेध अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार चारों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें