22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रवण कुशवाहा के प्रति फैलायी गयी अफवाह, भाई का पटना में चल रहा है इलाज

अफवाह फैलाकर राजद के नेता श्रवण कुशवाहा की छवि को खराब करने की कोशिश

नवादा सदर.

नवादा में सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैलाकर राजद के नवादा लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार श्रवण कुशवाहा की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. श्रवण कुशवाहा लोकसभा क्षेत्र का चुनाव हार गये हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके भाई के प्रति गलत अफवाह फैलायी गयी है कि उनके भाई पटना में इलाज के दौरान मौत हो गयी है. सोशल मीडिया पर गलत अफवाह वाली खबर से आहत श्रवण कुशवाहा ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले पर एफआइआर दर्ज करवायेंगे. मेरे नाम से जो भी फेसबुक आइडी बनाकर चला रहे उन पर भी कार्रवाई करने के लिए थाने में आवेदन देंगे. उन्होंने कहा कि जो लोग मेरे नाम से फेसबुक आइडी बनाये हैं, सभी लोग फेसबुक आइडी को बंद कर दें और सोशल मीडिया पर गलत अफवाह नहीं फैलाएं.

जनता का जताया आभार:

राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा ने जनता का आभार प्रकट किया. लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल प्रत्याशी के रूप में नवादा की जनता, नेता और हमारे कार्यकर्ताओं का मुझे इतना प्यार और आशीर्वाद मिला है. इससे मैं गदगद हूं. हमारे बिहार के चहेते युवा नेता और बिहार का भविष्य तेजस्वी यादव को बहुत धन्यवाद देता हूं कि एक अंडा बेचने बाले बेटे को एमपी के टिकट देकर आगे बढ़ने का मौका दिया. मैं पार्टी के साथ हमेशा था और आगे भी पार्टी और हमारी नवादा कि जनता के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा, लेकिन, इस दुःख की घडी में कुछ लोग अफवाह फैला रहे कि मैंने अपने बड़े भाई का मृत शरीर तीन दिन से बर्फ में इलेक्शन काउंटिंग के वजह से रखवाया हुआ हूं. मेरी इन लोगों से आग्रह है कि कृपया यह झूठ के अफवाह नहीं फैलाएं. मेरे भैया अभी ठीक है और कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं. मैं जमीन से उठा हुआ व्यक्ति हूं, मैंने गरीबी देखी है और परिवार से बड़ा मेरे लिए कुछ भी नहीं है. यह पहली बार नहीं है कि मैं चुनाव हारा हूं. राजनीत में हार-जीत लगी रहती है. मेरा पूरा परिवार अभी दुःख कि घड़ी से गुजर रहा है. मेरे भैया कैंसर हॉस्पिटल पटना में कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं. कृपया कर यह अफवाह फैला कर इस दुःख कि घड़ी में हमारे परिवार का दुःख और नहीं बढ़ाएं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें